Karan Johar Kids: फिल्म निर्माता करण जौहर के 2 बच्चे हैं, जिनका नाम यश और रूही है. दोनों जुड़वा बच्चे साल 2017 में  सरोगेसी की मदद से हुए थे. बच्चों का ध्यान रखने में उनकी मां हीरू जौहर सहायता करती हैं. करण ने अपने बच्चों के बारे में कुछ ज्यादा जानकारी साझा नहीं है. मगर, हाल ही में अभिनेता ने इस विषय पर खुलकर बात की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

40 साल की उम्र में पिता बनने का लिया था फैसला 


इंटरव्यू में बात करते हुए करण बताते हैं कि उन्होंने 40 साल की उम्र में पिता बनने की प्लानिंग कर ली थी। उन्होंने कहा, “जब मैं 40 साल का था, तो मेरी मां ने मुझसे पूछा कि मेरे लाइफ को लेकर क्या प्लान हैं. क्योंकि शादी तय नहीं थी." इस सवाल के जवाब में करण ने कहा था कि वो वास्तव में बच्चे पैदा करना चाहता हैं। करण की मां इस विचार से खुश थीं, लेकिन फिल्म निर्माता ने कुछ और समय लिया. 



मां को 3 महीने बाद बताने का लिया था फैसला


करण कहते हैं कि उनकी मां ने इस बीच बच्चों की प्लानिंग करने का विषय उन्हें फिर याद दिलाया. वो कहते हैं, "जब डॉक्टरों ने मुझे बताया कि गर्भावस्था के तीन महीने पूरे हो गए हैं। मैंने 3 महीने का समय लेने के बाद ही अपनी मां को इस बारे में जानकारी दी." करण के बच्चे अप्रैल में होने की उम्मीद थी, लेकिन वो फरवरी में हुए.


बच्चों की ट्रोलिंग पर कही ये बात 


करण जौहर को अक्सर ट्रोल किया जाता है. कभी उनकी बातों के लिए, तो कभी कपड़ों के लिए. मगर करण का मानना है कि उनके बच्चों के साथ लोग इंटरनेट पर बहुत सही तरीके से पेश आते हैं. करण कहते हैं, 'मुझे ट्रोलिंग की आदत है, लेकिन आश्चर्य की बात है कि मेरे बच्चों को सोशल मीडिया पर बहुत प्यार मिलता है. मैं पोस्ट डालता हूं, तो लोग नेगिटीव कमेंट्स नहीं करते हैं.'