Ram Charan Daughter Nanny: करीना कपूर के लाडले बेटों के साथ अक्सर नैनी को देखा जाता है. एक समय पर तैमूर की नैनी की सैलरी को लेकर भी जानकारी सामने आई थी, जिसे सुन हर कोई हैरान रह गया था. बता दें कि वही नैनी अब साउथ सुपरस्टार राम चरण की बेटी की देखभाल करेगी. वो पहले शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के बच्चों की भी देखभाल कर चुकी हैं. आइए आपको बताते हैं नैनी और उसकी सैलरी से जुड़ी तमाम डिटेल्स. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तैमूर की नैनी करेगी राम चरण की बेटी के लिए काम 


हाल ही में राम चरण को वाइफ उपासना और बेटी के साथ स्पॉट किया गया था. इस दौरान उनके साथ नैनी भी नजर आई, जो तैमूर के साथ दिखती थीं. ऐसे में मिनटों में फैंस ने नैनी को नोट कर लिया और सोशल मीडिया पर इससे जुड़ी चर्चा होने लगी. बता दें कि नैनी का नाम सावित्री है. 



करीना कपूर देती थीं भारी फीस 


कुछ समय पहले तमाम मीडिया रिपोर्ट्स में तैमूर की नैनी की फीस सामने आई थी. रिपोर्ट्स में दी गई जानकारी में बताया गया था कि करीना नैनी को हर महीने 1.5 लाख रुपये की सैलरी देती थीं. साथ ही ऐसा भी कहा गया था कि ओवरटाइम करने पर नैनी को और ज्यादा सैलरी मिलती है. लोगों ने नैनी की सैलरी पर मजेदार रिएक्शन भी दिए थे.


सेलेब्स के बच्चे जीते हैं लग्जरी लाइफ


कहा जाता है कि सितारे नैनी को हायर करते वक्त बहुत सी बातों का ध्यान रखते हैं. बदले में नैनी को मोटी रकम भी दी जाती है. स्टार किड्स भी अपने पेरेंट्स की तरह हमेशा लाइमलाइट में रहते हैं और लग्जरी लाइफ जीते हैं.