Bhool Bhulaiyaa 3 Clash With Singham Again On Diwali 2024: सिनेमा प्रेमियों के लिए ये साल काफी शानदार रहा है. इस साल बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्में रिलीज हुईं और कुछ आने वाले समय में दस्तक देने वाली हैं. सिनेमा प्रेमियों के लिए 15 अगस्त की तरह ही इस साल की दिवाली भी बेहद खास होने वाली है. जहां 15 अगस्त के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर तीन बड़ी फिल्में एक साथ रिलीज हुई थी, जिनमें 'स्त्री 2', 'खेल खेल में' और 'वेदा' थी. इन तीनों फिल्मों में से 'स्त्री 2' ने बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, अब दिवाली के खास मौके पर बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर दो वबड़ी फिल्मों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी. ये होंगी अजय देवगन की एक्शन फिल्म ‘सिंघम अगेन’ और कार्तिक आर्यन की हॉरर-कॉमेडी ‘भूल भुलैया 3’. हाल ही में अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की है, जिसमें उनकी आने वाली फिल्म और पिछली फिल्मों के कुछ सीन दिखा गए हैं. वहीं, इस वक्त फैंस के बीच कार्तिक की हॉरर-कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर भी तेजी से वायरल हो रहा है और खूब पसंद किया जा रहा है. 



बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगी दो बड़ी फिल्में 


ऐसे में दोनों के लिए फैंस का क्रेज देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ा धमाका होने वाला है, लेकिन ये धमाका कौन सी फिल्म करेगी ये कहना अभी थोड़ा मुश्किल है. क्योंकि फैंस इन दोनों ही फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 'सिंघम अगेन' और 'भूल भुलैया 3' की ये भिड़ंत बॉक्स ऑफिस पर देखने लायक होगी. इन फिल्मों के मेकर्स और स्टारकास्ट के साथ-साथ दर्शकों के लिए भी ये मुकाबला काफी दिलचस्प होने वाला है, क्योंकि दोनों ही फिल्में अपनी अलग पहचान रखती हैं. 


अजय देवगन की एक्शन थ्रिलर 'सिंघम अगेन' 


'सिंघम अगेन' की शूटिंग सितंबर 2023 में शुरू हुई थी और सितंबर 2024 में पूरी हुई. फिल्म की शूटिंग मुंबई, हैदराबाद, कश्मीर और श्रीलंका की कुछ खास लोकेशन पर की गई है. इसे दिवाली 2024 के मौके पर रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ जैसे बड़े सितारे नजर आएंगे. 'सिंघम अगेन' रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स का पांचवा पार्ट है और ये फिल्म 'सिंघम रिटर्न्स' का सीक्वल है, जिसमें फिर से दमदार एक्शन देखने को मिलेगा. 


'स्त्री 2' में क्या है श्रद्धा कपूर का नाम? डायरेक्टर अमर कौशिक ने उठाया राज से पर्दा; बोले- 'नाम जो है उसका वो...'



कार्तिक आर्यन की हॉरर-कॉमेडी 'भूल भुलैया 3'


इस वक्त में दर्शकों के बीच हॉरर-कॉमेडी फिल्म का क्रेज काफी ज्यादा देखने को मिल रहा है. जो बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया कमाई कर रही हैं. इसका ताजा उदाहरण है श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’. वहीं, 2007 में  ‘भूल भुलैया’ में नजर आने के बाद विद्या बालन एक बार फिर ‘भूल भुलैया 3’ में अपने उसी जोश के साथ नजर आने वाली हैं. फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ तृप्ति डिमरी भी नजर आएंगी. ये दोनों ही फिल्म 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होंगी. अब देखना ये है कि दर्शक किस फिल्म को ज्यादा प्यार देंगे. 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.