मुंबई: बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल शुरू किया है जिसमें की अलग-अलग कोरोना सार्वाइवर्स (Corona Survivor) से वह लगातार बात कर रहे हैं. कार्तिक के शो के पहले एपिसोड में उन्होंने गुजरात की  कोरोना सर्वाइवर समिति सिंह का इंटरव्यू किया था. जोकि शुरुआती दौर में स्वस्थ होने वाले पेशेंट में से एक हैं. आपको पता नहीं कि समिति सिंह अब अपना ब्लड प्लाज्मा डोनेट करने जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल कार्तिक से बातचीत के दौरान समिति ने कहा था कि किसी ने उन्हें मैसेज भेजा है और बोला है कि क्या आप अपना ब्लड प्लाज्मा मुझसे शेयर करेंगे इस पर कार्तिक ने हंसते हुए कहा था कि मेरी बीमारी से लड़ने में समिति का बहुत बड़ा योगदान रहेगा क्योंकि उनका ब्लड प्लाज्मा इस समय सबसे महत्वपूर्ण है.



आज समिति सिंह ने अपना ब्लड प्लाज्मा डोनेट किया जिसके बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए कोरोना पर जागरूकता लाने वाला पोस्ट शेयर किया. अभिनेता कार्तिक आर्यन ने समिति सिंह को धन्यवाद कहते हुए लिखा, ''आप के लिए गर्व महसूस कर रहा हुं. मैं सभी सर्वाइवर से कहूंगा कि अपने डॉक्टर से चेक करे कि आप अपना ब्लड प्लाज्मा डोनेट कर सकते है,  जागरूकता बढ़ाने के लिए आप का बहुत धन्यवाद.''


कार्तिक की नई हिट यूट्यूब सीरीज 'कोकी पूछेगा' सीरीज के तहत वे कोरोना फाइटर्स के इंटरव्यू ले रहे है. इस वैश्विक महामारी के प्रति कार्तिक लगातार लोगों में जागरूकता फैलाने का काम कर रहे हैं. 


एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें