नेटिजन्स ने 'हीरामंडी' के 'ताजदार' को क्यों बताया ‘नया सुशांत सिंह राजपूत’? एक्टर बोले- मुझे पता है बाहर से...
Advertisement
trendingNow12279384

नेटिजन्स ने 'हीरामंडी' के 'ताजदार' को क्यों बताया ‘नया सुशांत सिंह राजपूत’? एक्टर बोले- मुझे पता है बाहर से...

Taha Shah Badussha: संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' से रातों-रात नेशनल क्रश बने ताहा शाह बदुशा ने हाल ही में उनको 'नया सुशांत सिंह राजपूत' कहे जाने पर अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा कि वो अच्छी तरह से जानते हैं कि इंडस्ट्री में बाहर से आ कर पहचान बनाना.. 

Taha Shah Badussha

Taha Shah Badussha On New Sushant Singh Rajput: हिंदी सिनेमा के बेस्ट निर्माता-निर्देशक में गिने जाने वाले संजय लीला भंसाली इस समय अपनी पहली वेब सीरीज 'हीरामांडी' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं, जिसकी दूसरे सीजन को लेकर उन्होंने हाल ही में एक अपडेट भी जारी किया था, जिसके बाद फैंस उसको लेकर काफी एक्साइटेड हो गए. सीरीज में कई बड़े स्टार्स एक साथ नजर आ रहे हैं, जिन्होंने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीता. 

सीरीज में श्रद्धा कपूर की फिल्म 'लव का द एंड' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले ताहा शाह बदुशा भी भंसाली की सीरीज में नवाब 'ताजदार' के किरदार में नजर आ रहे हैं. इस सीरीज से ताहा शाह रातों-रात नेशनल क्रश बन गए. हाल ही में एक्टर ने नेटिजन्स द्वारा उनको ‘नया सुशांत सिंह राजपूत’ कहने पर अपना रिएक्शन दिया है. दरअसल, सीरीज में आने से पहले एक्टर को इंडस्ट्री में कई सालों तक संघर्ष करना पड़ा, जिसकी तुलना नेटिजन्स ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से की.

सुशांत की विरासत को आगे ले जाना चाहते हैं ताहा

हाल ही में एक बातचीत के दौरान, ताहा ने सुशांत सिंह से जुड़ी अपनी यादों के बारे में बात की और बताया कि कैसे वे उनकी विरासत को आगे बढ़ाने की उम्मीद रखते हैं. सिद्धार्थ कन्नन के साथ बात करते हुए ताहा ने कहा, 'मैं सुशांत को पर्सनली जाता था. मुझे पता है कि बाहर से आना कैसा होता है. मैं उनकी विरासत को आगे ले जाना चाहूंगा. लोगों ने असल में मुझे मैसेज करके बताया है कि मैं उनका नया सुशांत सिंह हूं. ये कितना शानदार है? क्योंकि मुझे पता है कि दर्शकों ने उन्हें कितना प्यार दिया'. 

अभिनेताओं की बढ़ती डिमांड और खर्चों पर अनुराग कश्यप ने कसा तंज, बोले- इतनी वैनिटी वैन कभी नहीं देखी...

लोग मुझे बताते हैं- मैं उनका नया सुशांत हूं

एक्टर ने अपनी बात रखते हुए आगे कहा, 'मैं बस इन उम्मीदों पर खरा उतरने की उम्मीद करता हूं कि मैं जो बोल रहा हूं वो करने की पूरी कोशिश करूं'. सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी मुलाकात के बारे में ताहा ने बताया, 'वे बहुत ही शांत और इंटेलिजेंट थे. वे किताबों के बारे में बहुत सारी बातें करते थे और मैं उनसे इस मामले में जुड़ता हूं. मैंने उनके साथ ज्यादा समय नहीं बिताया. हम सिर्फ़ इवेंट और पार्टियों में ही बात करते थे. जब मैं उनसे मिला, तो हमने नासा के बारे में बात की. हमने 'काई पो चे' के बारे में भी बात की थीं'. 

Trending news