नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उनके पोस्ट का इंतजार फैंस को रहता ही है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 


कैटरीना का वीडियो


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अक्सर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. सोशल मीडिया पर लगातार उनके पोस्ट वायरल हो रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक फोटोशूट का BTS वीडियो शेयर किया है. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Video) ने अपने कई वीडियो और फोटो शेयर किए हैं. जिसमें उन्हें अलग-अलग आउटफिट में देखा जा सकता है.


 



 


हाई हील्स में भांगड़ा


कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Video) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैन्स उनके इस अलग-अलग लुक को खूब पसंद कर रहे हैं. एक वीडियो में तो कैटरीना हील्स में भांगड़ा करने की भी कोशिश कर रही हैं. 


कैटरीना की फिल्में


बता दें, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' में आखिरी बार देखा गया था. वहीं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Viral Video) जल्द ही अक्षय कुमार के साथ 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं. कैटरीना के पास 'फोन भूत' भी पाइपलाइन में है, जिसमें वे ईशान खट्टर और सिद्धार्थ चतुर्वेदी के साथ देखी जाएंगी. इसके अलावा कैटरीना जल्द ही 'टाइगर 3 (Tiger 3)' की शूटिंग सलमान खान के साथ शुरू करने वाली हैं.


यह भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में आया ये बड़ा फिल्ममेकर, सेलेब्स को सुनाई खूब खरी-खोटी


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें