नई दिल्ली: 'खतरों के खिलाड़ी' के सीजन 9 की मेजबानी के साथ छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे फिल्मकार रोहित शेट्टी ने गुरुवार को कहा कि इस रियलिटी शो के लिए कड़ी मेहनत की है. शेट्टी ने मुंबई में 'खतरों के खिलाड़ी' के सीजन 9 के लॉन्च पर संवाददाताओं से बातचीत की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह पूछे जाने पर कि स्टंट रियलिटी शो को लेकर किस तरह का काम चल रहा है? इस पर उन्होंने कहा, "शो में बहुत मेहनत की गई है. वास्तविक शूट शुरू करने से पहले पूरी टीम कम से कम 3 से 6 महीने पहले इसके लिए काम करना शुरू कर देती है. सबसे पहले, कलर्स की टीम और एंडमोल की टीम एक ऐसे देश की तलाश करती है जहां हमें शो शूट करना है."



'खतरों के खिलाड़ी' के सीजन 9 का प्रसारण टेलीविजन चैनल कलर्स टीवी पर 5 जनवरी, 2019 से होगा.


ये होंगे कंटेस्टेंट्स 
इस मौके पर रोहित शेट्टी के साथ शो के प्रतियोगी भारती सिंह, आदित्य नारायण, विकास गुप्ता, जसमीन भसीन, रिद्धिमा पंडित, जैन इमाम, एली गोनी और पुनित पाठक भी थे. 


गौरतलब है कि भारती सिंह की अपने पति हर्ष के साथ 'बिग बॉस 12' में आने की भी खबर थी. लेकिन वह शो का हिस्सा नहीं बनी, सिर्फ शो की ओपनिंग सेरेमनी में वह एक गेस्ट के रूप में शामिल हुईं. पिछले दिनों उनकी तबियत नासाज होने की खबरें भी सामने आई थीं. ऐसे में देखना यह होगा कि भारती सच में खतरों के खिलाड़ी बन पाती हैं या नहीं. 


 



बता दें कि इन दिनों रोहित शेट्टी अपनी मोस्ट अवेटेट फिल्म 'सिंबा' के प्रमोशन में भी बिजी हैं. 'सिंबा' इस साल अंतिम बॉलीवुड फिल्म भी होगी. यह इसलिए भी खास है क्योंकि शादी के बाद यह एक्टर रणवीर सिंह की पहली रिलीज होगी. इसके साथ ही यह सारा अली खान की एक ही महीने में दूसरी रिलीज है. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें