Khushi Kapoor Pics: खुशी कपूर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं लिहाजा वो खूब खबरों में बनी हैं. लेकिन खुशी का अंदाज भी उन्हें सोशल मीडिया पर हमेशा छाए रखता है. खुशी अभी महज 22 साल की हैं लेकिन बोल्डनेस के मामले में वो अभी से अच्छे-अच्छों को पीछे छोड़ रही हैं. खुशी ने हाल ही में बिकिनी में फोटो शेयर कर तहलका मचा दिया है. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर कहर ढा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ब्लू कलर की बिकिनी पहने खुशी इन लेटेस्ट हॉट तस्वीरों में अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. जैसे ही उन्होंने इसे शेयर किया तो इसे वायरल होते भी देर ना लगी. इन तस्वीरों से साफ है कि 22 साल की खुशी बोल्ड अंदाज के चलते बड़ी बहन जाह्नवी कपूर को भी पीछे छोड़ चुकी हैं. ये पहला मौका नहीं है जब खुशी ने बिकिनी में फोटो शेयर की हो बल्कि वो पहले भी अपना ये अंदाज दिखा चुके हैं.



द आर्चीज से करने जा रहे हैं डेब्यू
खुशी कपूर अब द आर्चीज से डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है जिसमें खुशी ही नहीं बल्कि कई स्टार किड्स नजर आने वाले हैं शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्तया नंदा भी इस फिल्म से अपने एक्टिंग करियर का आगाज करने जा रहे हैं. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. फिलहाल डेट की अनाउंसमेंट नहीं की गई है.  


सिंगर को डेट कर रहीं पूनम
वहीं इन दिनों खुशी कपूर एक और वजह से खूब चर्चा में हैं. खबर है कि वो सिंगर ए पी ढिल्लो को डेट कर रही हैं. कहा जा रहा है कि सिंगर के एक गाने में खुशी नजर भी आने वाले हैं लिहाजा यहीं से दोनों की नजदीकियां बढ़ी हैं. हालांकि इन खबरों पर खुशी का कोई रिएक्शन नहीं आया है. द आ