Kiara Advani Sidharth Malhotra: सेलेब्स के नाम पर ठगी की ऐसी घटना सामने आई है जिसे पढ़कर आप शॉक्ड रह जाएंगे. ये ठगी कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के नाम पर की गई. ये ठगी 50 लाख रुपये की हुई. इस ठगी की जानकारी एक महिला ने सोशल मीडिया पर दी जिसने सिलसिलेवार से एक के बाद एक कई ट्वीट किए. इस ट्वीट में दावा किया कि एक फैन को एक फैन पेज ने ब्लैकमेल किया. जिसमें ये दावा किया गया कि कियारा आडवाणी अपने पति को नुकसान पहुंचाना चाहती हैं. जानिए क्या है ये पूरा माजरा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीनू वासुदेव ने किया दावा
मीनू वासुदेव अमेरिका की रहने वाली हैं. मीनू ने बताया कि फैन पेज पर एक्टर की जिंदगी खतरे में बताई गई. जिसके बाद अलीजा और हुसना परवनी नाम के दो लोगों ने उनसे लाखों का फ्रॉड किया. मीनू वासुदेवा ने ट्विटर पर कई पोस्ट करके इस बातचीत का सबूत भी दिया. मीनू ने बताया कि अलीजा और हुसना सिद्धार्थ के फैन पेज की एडमिन हैं. इन दोनों ने एक्टर के हवाले से मुझसे बात की. इन्होंने दावा किया कि कियारा ने सिद्धार्थ के परिवार को जान से मारने की धमकी देकर एक्टर को शादी करने के लिए मजबूर किया. ये भी दावा किया कि सिद्धार्थ पर कियारा (Kiara Advani) ने काला जादू करवाया है. यहां तक कि सिद्धार्थ ने अपने सभी बैंक अकाउंट से एक्सेस भी खो दिया है.


 



 


 



 



अलीजा ने मांगी मदद
मीनू ने दावा किया कि अलीजा ने सिद्धार्थ को बचाने के लिए मुझसे मदद मांगी. इसके बाद उन्होंने मुझे फ्रॉड व्यक्ति से मिलवाया और दावा किया कि ये सिद्धार्थ की पीआर टीम का सदस्य दीपक दुबे है. मैंने हफ्ते के हिसाब से पैसा दिया ताकि वो मेरी बात सिद्धार्थ मल्होत्रा से करवा सके. मुझसे हर हफ्ते हजार रुपये के हिसाब से चार्ज किया गया. लेकिन बाद में मुझे समझ आया कि वो सिद्धार्थ नहीं बल्कि कोई और था.


'इन्हें तुरंत लेनी चाहिए...' संसद में राहुल गांधी के भाषण पर कंगना ने कसा तंज; स्टैंडअप कॉमेडी बताते हुए कही ये बात



टी 20 वर्ल्ड कप के बाद पहली बार दिखीं Natasa Stankovic, हार्दिक पांड्या संग खटपट की खबरों के बीच पैप्स को किया इग्नोर; VIDEO


ठगे 50 लाख
मीनू वासुदेव ने अपने साथ हुए इस फ्रॉड को लेकर कई स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं. जिसमें वो फेक एक्टर के साथ बात करती दिखीं. मीनू ने दावा किया है कि उनके साथ 50 लाख रुपये की ठगी हुई है. 


 



 


सिद्धार्थ मल्होत्रा का रिएक्शन


इन खबरों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर रिएक्ट किया है. एक्टर ने लिखा- 'सोशल मीडिया पर मेरे और मेरे परिवार के नाम पर पैसों की ठगी की खबरें पढ़ी. मैं आपको सभी को ये साफ तौर पर बताना चाहता हूं कि ना ही मैं, ना ही मेरी फैमिली और ना ही मेरी टीम इस तरह की किसी चीज को सपोर्ट करती है. मैं आप सभी से ये कहना चाहता हूं आप इन सब चीजों से डील करते वक्त थोड़ी सावधानी बरतें. अगर आपको कुछ भी ऐसा सस्पीशियस मिलता या दिखता है तो अपने आसपास की अथॉरिटीज को इंफॉर्म करें ताकि ऐसा फ्रॉड ना बढ़ें. मेरे फैंस हमेशा से मेरी स्ट्रेंथ रहे हैं. आपकी सेफ्टी और मेरी हमेशा से प्रियॉरिटी रही है. बिग लव बिग हग.'