'इन्हें तुरंत थेरेपी लेनी चाहिए...' संसद में राहुल गांधी के भाषण पर कंगना ने कसा तंज; स्टैंडअप कॉमेडी बताते हुए कही ये बात
Advertisement
trendingNow12319819

'इन्हें तुरंत थेरेपी लेनी चाहिए...' संसद में राहुल गांधी के भाषण पर कंगना ने कसा तंज; स्टैंडअप कॉमेडी बताते हुए कही ये बात

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस से बीजेपी सांसद बनीं कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस संसद में राहुल गांधी के बयान पर चुटकी लेती नजर आ रही हैं, जिस पर काफी सारे रिएक्शन भी आ रहे हैं. 

Kangana Ranaut On Rahul Gandhi:

Kangana Ranaut On Rahul Gandhi: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने के बाद अब कंगना रनौत राजनीति के पथ पर भी अपना नाम बनाने के लिए निकल चुकी हैं. उन्होंने लोकसभा इलेक्शन 2024 में अपने होम टाउन हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी के टिकट पर बड़ी जीत हासिल की थी और कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने सांसद की शपथ भी ली. एक्ट्रेस हमेशा से अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रही हैं, जिनको लेकर उनका काफी ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ता है. 

इसी बीच एक्ट्रेस का एक ऐसा ही ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कंगना विपक्ष पार्टी कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज सकती नजर आ रही हैं. अपने ट्वीट में कंगना संसद में राहुल गांधी के बयान पर चुटकी लेती नजर आ रही हैं, जिस पर काफी सारे रिएक्शन भी आ रहे हैं. राहुल गांधी के भाषण का देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री अमित शाह के अलावा राजनाथ सिंह समेत कई बीजेपी नेता अपना विरोध जाहिर कर रहे हैं, जिनमें कंगना रनौत का नाम भी शामिल है. 

कंगना रनौत ने राहुल गांधी पर कसा तंज 

कंगना ने अपने लंबे-चौड़े ट्वीट में लिखा, 'विपक्ष के नेता के तौर पर अपने पहले भाषण में राहुल गांधी जी की ओर से दिए गए सभी गैर-जिम्मेदाराना बयानों के अलावा, उन्होंने ये भी कहा कि वे एक राहुल नहीं हैं, असल में उनके अंदर दो राहुल हैं. एक अब संविधान के लिए जिएगा और दूसरे को उन्होंने मार डाला है. ये हंसने वाली बात नहीं है, राहुल जी को तुरंत थेरेपी सेशन लेना चाहिए. बहुत से मनोवैज्ञानिक इस बात से सहमत होंगे कि उन पर परिवार/मां की तरफ से कुछ और ही बनने का दबाव है, जिससे वो ऐसा कर रहे हैं'. 

सोनाक्षी की हॉरर-कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर देख पति जहीर के मुंह से निकली एक ही बात, बोले- 'मेरी बीवी को डराना...'

कंगना का ट्वीट तेजी से हो रहा वायरल 

कंगना ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, 'राहुल जी ने माननीय रक्षा मंत्री जी से भी कहा कि वे अपने अंदर दो राहुल देखते हैं. इस तरह के बयान बिल्कुल चिंताजनक हैं और मैं संसद में इस तरह के व्यवहार को नजरअंदाज नहीं कर सकती'. हालांकि, एक्ट्रेस के इस ट्वीट जहां उनको काफी सपोर्ट मिल रहा है तो कई लोग उनको ट्रोल भी कर रहे हैं. बता दें, कंगना इस समय अपनी अपकमिंग मल्टी स्टारर फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं, जो 6 सितंबर, 2024 को बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है.  

Trending news