नई दिल्ली: अभिनेत्री कियारा आडवाणी पर रैप का बुखार चढ़ा है. कियारा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी व्यस्त जीवनशैली के बारे में रैपिंग करते हुए अपने लंबे बालों को काटती नजर आ रही हैं. आज के जमाने में सोशल मीडिया के माध्यम से लोग अपनी भावनाओं को जाहिर करते हैं और अपनी जिंदगी के बारे में बताते हैं, कियारा ने भी कुछ ऐसा ही किया, लेकिन कुछ अलग अंदाज में. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कियारा ने एक बयान में कहा कि मैं अपने बालों से प्यार करती हूं, कौन नहीं करता, लेकिन शूट के लिए बालों को स्टाइल करने के दौरान लगातार हीट और तमाम उत्पादों का प्रयोग किया जाता है और व्यस्तता के कारण मेरे पास बालों की देखभाल करने का पर्याप्त समय नहीं होता. भले ही जिंदगी में ज्यादातर चीजों में मैने आधुनिक रुख अख्तियार किया है, लेकिन मैं आज भी कुछ परंपराओं का पालन करती हूं, खासकर जब बात खूबसूरत दिखने की हो. 


Video : शराब पीकर शाहिद कपूर ने किया बवाल, रिलीज हुआ 'कबीर खान' का धमाकेदार टीजर 



वह आगे कहती हैं, 'मैं अपने लंबे बालों की देखभाल नहीं कर सकती और इसी वजह से मैने अपने बालों को काट दिया है. देखते हैं कि यह नया लुक मुझ पर कितना फबता है.' फिल्मों की बात करें तो आने वाले समय में कियारा 'गुड न्यूज' और 'कबीर सिंह' में नजर आएंगी.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें