Video : शराब पीकर शाहिद कपूर ने किया बवाल, रिलीज हुआ 'कबीर सिंह' का धमाकेदार टीजर

'अर्जुन रेड्डी' तेलुगु की सुपरहिट पर बन रही इस फिल्म में शाहिद कपूर कबीर सिंह के रोल में नजर आएंगे.

Video : शराब पीकर शाहिद कपूर ने किया बवाल, रिलीज हुआ 'कबीर सिंह' का धमाकेदार टीजर
(फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली : साउथ फिल्मों के रीमेक में एक नया नाम फिल्म 'कबीर सिंह' का जुड़ गया है. 'अर्जुन रेड्डी' तेलुगु की सुपरहिट पर बन रही इस फिल्म में शाहिद कपूर कबीर सिंह के रोल में नजर आएंगे. आज इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है. टीजर देखकर लग रहा है कि ये एक धमाकेदार एक्शन फिल्म होगी. शाहिद कपूर फिल्म में एक दिल्ली के लड़के का रोल प्ले करते दिख रहे हैं जो पढ़ाई में अव्वल है. इसके अलावा टीजर को देखकर पता लगता है कि लीड एक्टर शराब का शौकीन या तो है या फिर हालात की वजह से हो गया है. 

शाहिद कपूर फिल्म में लीड रोल में हैं और उड़ता पंजाब के बाद शाहिद को एक बार फिर से ग्रे शेड में देखन मजेदार होगा. शाहिद ने फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है और वो टीजर में साउथ के हीरो विजय देवरकोंडा के लुक से काफी हद तक मिल भी रहे हैं. 

Viral Photo : शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' का लुक हुआ लीक, बिना शर्ट और चप्पल में आए नजर

बता दें कि रियल मूवी में साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और शालिनी पांडे ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी, जो कि अब शाहिद कपूर और कियारा निभाएंगे. पहले इस फिल्‍म में शाहिद कपूर के साथ बॉलीवुड की नई 'स्‍टूडेंट' यानी एक्‍ट्रेस तारा सुतारिया के आने की खबरें आ रही थीं. तेलुगु में इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था और अब वे ही इसके हिंदी रीमेक को भी डायरेक्ट करेंगे. फिल्‍म 21 जून को रिलीज हो रही है.

'अर्जुन रेड्डी' पर बोले शाहिद कपूर, 'ईमानदार और सच्चा है कबीर सिंह'