close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PICS: बॉलीवुड में फिर दिखेगा इस एक्ट्रेस का जलवा, अक्षय कुमार के साथ शुरू की शूटिंग

कियारा आडवानी ने शनिवार को अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि फिल्म 'लक्ष्मी बम' की शूटिंग शुरू हो चुकी है और शनिवार को शूटिंग का पहला दिन था. 

PICS: बॉलीवुड में फिर दिखेगा इस एक्ट्रेस का जलवा, अक्षय कुमार के साथ शुरू की शूटिंग
कियारा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्‍म 'फुगली' से की थी (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, कियारा आडवाणी)

नई दिल्ली: इंडियन क्रिकेट टीम के कप्‍तान रहे महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी पर बनी फिल्‍म 'एम. एस. धोनी: द अनटोल्‍ड स्‍टोर' में उनकी पत्‍नी का किरदार निभाने वाली एक्‍ट्रेस कियारा आडवानी एक बार फिर से बॉलीवुड में अपना जलवा दिखाने वाली हैं. इस बार कियारा फिल्म 'लक्ष्मी बम' में नजर आने वाली हैं, जिसमें वह बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी. बता दें, यह फिल्म तुसार कपूर के प्रोडक्शन हाउस के अंतर्गत बनाई जा रही है और इस फिल्म को राघव लॉरेंस डायरेक्ट कर रहे हैं.

कियारा आडवानी ने शनिवार को अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि फिल्म 'लक्ष्मी बम' की शूटिंग शुरू हो चुकी है और शनिवार को शूटिंग का पहला दिन था. वहीं, कियारा जल्द ही शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'कबीर सिंह' में नजर आने वाली हैं. बता दें कि कियारा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्‍म 'फुगली' से की थी. 2014 में रिलीज हुई इस फिल्‍म में वह जिमी शेरगिल के साथ नजर आई थीं. इस फिल्‍म में सोनम कपूर के कजिन और एक्‍टर मोहित मारवाह भी नजर आए थे. हालांकि यह फिल्‍म बहुत ज्‍यादा कमाल नहीं कर पाई थी.

वहीं, फिल्‍म 'एम. एस. धोनी: द अनटोल्‍ड स्‍टोरी' में वह साक्षी सिंह धोनी के किरदार में नजर आ चुकी हैं. इस फिल्‍म में उनके साथ एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे. 2016 में रिलीज हुई इस फिल्‍म को बॉक्‍स ऑफिस पर काफी अच्‍छे रिव्‍यू मिले थे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें