बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपनी बैक टू बैक हिट के लिए जानी जाती हैं. बॉलीवुड ही क्यों वह साउथ के बड़े सुपरस्टार्स के साथ भी काम कर चुकी हैं. अब चर्चा है कि वह 'सालार 2' में दिख सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कियारा आडवाणी को मेकर्स 'सालार 2' में स्पेशल रोल के लिए ला सकते हैं. हालांकि अभी इस बारे में एक्ट्रेस ने प्रतिक्रिया नहीं दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'Siasat' की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास के साथ 'सालार 2' में कियारा आडवाणी की जोड़ी बन सकती है. अगर ऐसा सच में हुआ तो ये पहला मौका होगा जब दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आए. वहीं इसका दूसरा पक्ष ये होगा कि 'सालार 2' से श्रुति हासन का पत्ता कट सकता है. अगर ये रिपोर्ट्स सही साबित हुई तो. लेकिन अभी इस तरह की ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई हैं.


क्या कियारा आडवाणी 'सालार 2' में आएंगी नजर
रिपोर्ट का दावा है कि कियारा आडवाणी 'सालार 2' में फीमेल लीड रोल में दिख सकती हैं. फिलहाल किरदार को लेकर तो जानकारी नहीं है. वहीं 'सालार 2' के मेकर्स ने अभी कियारा की खबरों को लेकर रिएक्ट नहीं किया है.



'सालार' की कमाई
'सालार पार्ट 2 सीजफायर' दिसंबर 2023 में रिलीज हुई थी. जहां उनके साथ पृथ्वीराज सुकुमार,श्रुति हसन और जगपति बाबू जैसे धमाकेदार सितारे नजर आए थे. फिल्म ने ग्लोबली 500 करोड़ की कमाई कर हिट का दर्जा हासिल किया था. तबसे ही फैंस को इसके सीक्वल का इंतजार है.


'सालार 2' का बेसब्री से इंतजार
'सालार 2' को केजीएफ वाले प्रशांत नील ने ही डायरेक्ट की थी. फिल्म की कहानी ऐसे रियासत से जुड़ी थी जहां सत्ता की जंग दिखाई गई है. जहां खून खराबा और खूब ड्रामा देखने को मिला था. लेकिन सत्ता किसके हाथ में जाएगी, ये पार्ट 2 में पता चलेगा. इसलिए दर्शकों को 'सालार' के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार है.



सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जब अंबानी परिवार के फंक्शन में डैशिंग लुक में पहुंचे


कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्में
वहीं कियारा आडवाणी की बात करें तो वह इन दिनों बैक टू बैक बड़े बड़े प्रोजेक्ट के साथ बिजी हैं. वह फरहान अख्तर की डॉन 3 की भी लेडी डॉन हैं. जो रणवीर सिंह के अपोजिट काम करने वाली हैं. इसके अलावा RC15 में भी राम चरण के अपोजिट दिखेंगी.