Kiara Advani Airport Look: भई ये स्टाइल का जमाना है इसलिए हर कोई स्टाइल में रहना ही पसंद करता है. लेकिन अपने बॉलीवुड सेलेब्स के क्या कहने. उनके अंदाज और अंदाज ए बयां के चर्चे तो दूर-दूर तक होते हैं. इनसे बेहतर फैशन के बारे में भला कौन जानता है. फिर चाहे दुनिया इनके बारे में कुछ भी कहे. ऐसी ही एक स्टाइल दीवा हैं कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जिनकी खूबसूरती के चर्चे तो होते ही रहते हैं. लेकिन हसीना का स्टाइल भी लाजवाब है. अब एक बार फिर कियारा कुछ ऐसे कपड़े पहन लिए कि उनका स्टाइल देखते ही बना. वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने पूछ लिया कि क्या कियारा पैंट पहनना भूल गई थीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या पैंट पहनना भूलीं कियारा
एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इंडियन लुक में तो कमाल लगती ही हैं मॉर्डन अंदाज में भी खूब कह ढाती हैं. अब कियारा ने एक बार फिर अपने स्टाइल से सभी को इम्प्रेस कर दिया है. शनिवार को एयरपोर्ट पर नजर आईं कियारा ने अपने लुक्स से सभी को हैरान कर दिया. शॉर्ट्स और टॉप पहने एक्ट्रेस अपने कैजुअल आउटफिट पर पर बड़ा सा कोट कैरी किए दिखीं. अब जब लुक इतना शानदार था तो फिर सोशल मीडिया पर तो चर्चे होने ही थे. लगे हाथों फैंस ने इसे लेकर खूब मजे भी लिए. एक यूजर ने तो कमेंट ही कर दिया कि ‘कियारा पैंट पहनना भूल गई हैं.’ 



ये हैं कियारा की आने वाली फिल्में
हाल ही में भूल भुलैया 2 और जुग जुग जीयो में कियारा आडवाणी ने खूब कमाल किया. दोनों ही फिल्मों को खूब पसंद किया और इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर हंगामा कर दिया. वहीं अब उनकी आने वाली फिल्मों को लेकर भी चर्चा शुरू हो गई है. वो विक्की कौशल के साथ गोविंदा मेरा नाम में नजर आने वाली है. जो जल्द ही रिलीज होगी. वहीं वो RC 15 में भी रामचरण के साथ जी बनाती दिखेंगी. इसके अलावा कियारा का नाम सत्यनारायण की कथा फिल्म से भी जुड़ रहा है. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर