Delhi Dog Attack: मुनिरका में घंटों रहा डाबरमैन कुत्ते का आतंक, कई लोगों को बनाया शिकार; CCTV में कैद वारदात
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2266616

Delhi Dog Attack: मुनिरका में घंटों रहा डाबरमैन कुत्ते का आतंक, कई लोगों को बनाया शिकार; CCTV में कैद वारदात

Delhi Dog Attack News: CCTV में कैद डाबरमैन कुत्ते का आतंक. घर के अंदर बुजुर्ग महिला पर कुत्ते ने हमला किया. बचाने गए व्यक्ति को भी कुत्ते ने हमला कर जख्मी कर दिया. इसके बाद भी कुत्ते का आतंक जारी रहा और इसने कई लोगों को काटा. जिनका इलाज सफदरजंग अस्पताल में चल रहा है. 

Delhi Dog Attack: मुनिरका में घंटों रहा डाबरमैन कुत्ते का आतंक, कई लोगों को बनाया शिकार; CCTV में कैद वारदात

Delhi Dog Terror: बुजुर्ग महिला इस कुत्ते से जान बचाने के लिए लगातार कोशिश करती रही, लेकिन यह कुत्ता किसी भी हालत में महिला को छोड़ने वाला नहीं था. CCTV में कैद डाबरमैन कुत्ते का आतंक. घर के अंदर बुजुर्ग महिला पर कुत्ते ने हमला किया. बचाने गए व्यक्ति को भी कुत्ते ने हमला कर जख्मी कर दिया. 

आपको बता दें कि डाबरमैन नस्ल के कुत्ते का आतंक मुनिरका इलाके की गलियों में कई घंटे तक चलता रहा. कुत्ते के डर से घंटों तक लोग घरों से बाहर नहीं निकले. स्थानीय लोगों के मुताबिक सुबह लगभग 11 बजे यह कुत्ता मुनिरका की गलियों में घूम रहा था. जो भी इसके सामने आता उसे यह काट खाता. कुत्ते के इस आतंक की खबर स्थानीय आरडब्ल्यूए के लोगों को दी गई. जब तक कुत्ता कई लोगों को काट चुका था. स्थानीय आरडब्ल्यूए ने स्थानीय लोगों की मदद ली. उसके बाद बड़ी मुश्किल से इस कुत्ते को एक गली में सुरक्षित रोक दिया गया. लगभग 2 घंटे तक गली का दरवाजा बंद रहा. इस कुत्ते के खौफ से 2 घंटे तक गली में एक आदमी भी अपने घर से नहीं निकला. 

ये भी पढ़ें: Delhi Weather: भीषण गर्मी की चपेट में दिल्ली, 48 डिग्री तापमान किया गया दर्ज

स्थानीय आरडब्ल्यूए का आरोप है कि इस घटना की सूचना MCD और जानवरों के लिए काम करने वाली संस्थाओं को और दिल्ली पुलिस को कई घंटे पहले दी गई थी, लेकिन कोई मदद नहीं आया. आखिर में मीडिया की टीम यहां आई, जिनके माध्यम से पता चला. उसके बाद कुत्तों को रेस्क्यू करने वाली संस्था एंबुलेंस लेकर आई. जिसके बाद सुरक्षित इस कुत्ते को रेस्क्यू कर संस्था एंबुलेंस में ले गई. 

इस पूरी घटना में लगभग 8 घंटे तक इस कुत्ते का खौफ मुनिरका इलाके में बना रहा और इस कुत्ते ने कई लोगों को काटा है. डाबरमैन नस्ल का यह कुत्ता अमूमन स्ट्रीट डॉग नहीं होता है. उसे कोई न कोई पालता है, लेकिन घंटों के पूछताछ के बाद भी यह कुत्ता किसका था यह पता नहीं लग पाया. बरहाल इस कुत्ते के काटने से मुनिरका के कई लोग घायल हुए हैं. कई लोगों का इलाज सफदरजंग अस्पताल में चल रहा है तो कुछ लोग अस्पताल से वापस आ गए हैं.  स्थानीय आरडब्ल्यूए टीम के सामने तीन ऐसे घायल लोग मिले जो इन कुत्तों का शिकार हुए. बाकी स्थानीय लोगों ने बताया कि इस कुत्ते ने कई लोगों को काटा है.

Input: Mukesh Singh

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news