KK Daughter Post on Father's Day: मशहूर सिंगर केके के निधन से जहां अभी तक फैंस गमजदा हैं तो वहीं दूसरी ओर फादर के बिना पहली बार फादर्स डे पर उनकी बेटी तमारा ने भावुक पोस्ट किया है. पहली बार पापा के बिना फादर्स डे के मौके पर तमारा ने दिल झकझोर देने वाला पोस्ट किया है. तमारा ने पिता को याद करते हुए कुछ तस्वीरें और एक नोट साझा किया है. जिसका एक-एक शब्द किसी को भी भावुक कर देगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फादर्स डे पर भावुक हुईं केके की बेटी


केके की बेटी तमारा ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने संग बचपन की कई पुरानी तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें उनके भाई नकुल भी दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने अपनी मां और पिता की साथ में तस्वीर भी पोस्ट की है. उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और नेटिजंस एक बार फिर से केके को श्रद्धांजलि देते दिखाई दे रहे हैं. 



शेयर की ये तस्वीरें 


तमारा के पोस्ट की बात करें तो पहली तस्वीर में, केके अपनी बेटी तमारा और बेटे नकुल को पीठ पर लेकर राइड देते नजर आ रहे हैं. जिसमें तीनों को बड़ी सी स्माइल के साथ पोज देते देखा जा सकता है, वहीं अगली फोटो में तमारा केके की गोद में बैठी थीं और उन्होंने अपनी उंगलियां पियानो के कीबोर्ड पर रखी हुई हैं. आखिरी तस्वीर में केके को तामारा को कुछ देते हुए देखा जा सकता है. ये तस्वीर किसी पिकनिक की लग रही है.


लिखी भावुक कर देने वाली बात


तमारा ने अपने पिता केके को याद करते हुए लिखा, मैं आपको खोने का दर्द 100 बार सहूंगी, अगर इसका मतलब है कि आप मेरे पिता के रूप में एक सेकंड के लिए भी हैं. आपके बिना जिंदगी अधूरी है डैड. इसके अलावा तमारा ने लंबा नोट शेयर किया है. बता दें कि कुछ ही दिनों पहले कोलकाता में एक कंसर्ट के बाद केके का निधन हो गया था. 


Private Photos: जरा सी उम्र में बॉयफ्रेंड के साथ गाड़ी में इंटीमेट हो रही थी इस स्टार की बेटी, हद से ज्यादा कोजी तस्वीरें वायरल


ब्रालेस अंदाज में मॉर्निंग वॉक पर निकलीं मलाइका अरोड़ा, हैरान लोग बोले- मास्क दो पहन लिए लेकिन...



हरनाज कौर संधू का फैशन सेंस देख पकड़ लेंगे सिर! मिस यूनिवर्स के होंठ देख हैरान हुए लोग



एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें