Kartik Aaryan Expensive Cars: द कपिल शर्मा शो (The Kapils Sharma Show) के अपकमिंग एपिसोड का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. कॉमेडी शो के नए प्रोमो में सपना यानी कृष्णा अभिषेक बॉलीवुड एक्टर कार्तिक (Kartik Aaryan) आर्यन की 4 करोड़ की गाड़ी लेने पर खूब टांग खींचते हुए नजर आते हैं. द कपिल शर्मा शो के नए प्रोमो वीडियो में कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और कीकू शारदा, कार्तिक के रिलेशनशिप स्टेटस पर बहस करते हुए दिखाई देते हैं. फिर कृष्णा अभिषेक कहते हैं- 'कोई बंदा जब 4 करोड़ की गाड़ी खरीदता है तो क्या वो गजराज राव जडी को घूमाने के लिए खरीदेगा...?' 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कपिल शर्मा ने भी खींची कार्तिक आर्यन की टांग!


'द कपिल शर्मा शो' के नए प्रोमो वीडियो में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Expensive Cars) के रिलेशनशिप स्टेटस से लेकर उनकी महंगी गाड़ी को लेकर खूब टांग खिंचाई होती है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) भी कार्तिक आर्यन की टांग खींचते हुए अपकमिंग फिल्म सत्यप्रेम की कथा के टाइटल बोर्ड पर बने सफेद दिल को लेकर कहते हैं कि यह लाल क्यों नहीं है. कार्तिक आर्यन अपनी सफाई में कहते हैं, क्योंकि यह साफ है. कार्तिक आर्यन के जवाब पर कपिल शर्मा मजाक करते हुए कहते हैं, यह तो गया कियारा का, आपका वाला कौन-सा है...कपिल शर्मा की इस पंचलाइन पर हरकोई खूब जोर से ठहाके लगाता नजर आता है. 



कब रिलीज होगी कार्तिक की नई फिल्म?


कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Movies) और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म सत्यप्रेम की कथा 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. कार्तिक और कियारा (Kiara Advani New Films) की जोड़ी को भूल भूलैया 2 के बाद एक बार फिर से फैंस बड़े पर्दे पर रोमांस करते हुए देखने वाले हैं. सत्यप्रेम की कथा फिल्म में कार्तिक, कियारा के साथ गजराज राव, सुप्रीया भी लीड रोल में नजर आएंगे.