Kunal Khemu: बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemu) 25 मई को अपना 40 वां जन्मदिन मना रहे हैं. इंडस्ट्री में उन्होंने अपने टैलेंट के दम पर अपना नाम बनाया है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी. आज इतने सालों बाद भी वो इंडस्ट्री में बने हुए हैं. हालाकिं उन्होंने बॉलीवुड में बहुत कम फिल्मों में काम किया है. लेकिन जितनी भी फिल्मों में अभिनेता नजर आए है. उनकी एक्टिंग को लोगों द्वारा काफी सराहा गया है. कुणाल के बारें में बहुत लोग ये नहीं जानते है कि वो एक कश्मीरी पंडित हैं. वो कश्मीर के रहने वाले हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टैटू पर हुआ था विवाद


एक्टर ने इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान किया था. उन्होंने बताया था कि कैसे घाटी में तनावपूर्ण माहौल था और उस बीच एक ब्लास्ट हुआ जिसमें उनका सब कुछ तबाह हो गया. वो बेघर हो गए थे. जिसके बाद वो अपने परिवार के साथ मुंबई आए और यहीं से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की. लोगों ने उन्हें खूब प्यार किया है. कुणाल को एक्टिंग के साथ स्पोर्टस और टैटू का बहुत शौक है. बता दें कुछ साल पहले कुणाल ने अपने पैरों पर शिव भगवान का टैटू बनाया था. जिसपर काफी विवाद हुआ था. लोगों ने उन्हें हिंदू धर्म के आस्था के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया था. बात बहुत ज्यादा बढ़ गई थी, जिसके बाद कुणाल को माफी मांगनी पड़ी और उन्होंने कहा कि जिस भगवान को वो सबसे ज्यादा प्यार करते हैं. उनका अपमान वो कभी नहीं करेंगे. 


माफी मांगने के बाद थमा था विवाद


एक्टर के माफी मांगने के बाद विवाद कहीं जाकर थमा. एक्टर आज कल अपने परिवार अपनी बेटी के साथ समय बिताना ज्यादा पसंद करते हैं. हाल ही में उनकी फिल्म कंजूस मक्खीचूस जी 5 पर रिलीज हुई थी. फिल्म में उनके किरदार की काफी तारीफ हुई थी.