Rekha and her 6 Sisters: 70 के दशक की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस रेखा (Rekha) की आखों के आज भी लाखों मस्ताने हैं. हालांकि, पिछले कई सालों से रेखा (Rekha)  फिल्मों में नज़र नहीं आ रही हैं लेकिन आज भी उनकी फैन फॉलोइंग में कमी नहीं है. रेखा (Rekha) को फिल्मी पर्दे पर कम और बॉलीवुड इवेंट्स या अवॉर्ड फंक्शन में ज्यादा देखा जाता है. हम सभी जानते हैं रेखा (Rekha) की पर्सनल लाइफ हमेशा से ही सुर्खियों में रही है. पिछले कई सालों से वो अकेले ही अपनी ज़िंदगी गुज़ार रही हैं, लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि रेखा का परिवार काफी बड़ा है. उनकी 6 बहनें है और वो सब की सब रेखा (Rekha) की ही तरह अपनी-अपनी फील्ड में बेहद कामयाब हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रेखा के पिता थे तमिल फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर


रेखा (Rekha) के पिता जेमिनी गणेशन (Gemini Ganesan) तमिल फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर थे, जिन्होंने 3 शादियां की थी. पहली पत्नी से उनकी 4 बेटियां और दूसरी से 2 बेटियां हैं, राधा और रेखा. इसके अलावा जेमिनी की तीसरी पत्नि सावित्री से उनके 2 बच्चे हैं. बेटा सतीश और बेटी विजया चामुंडेश्वरी. वैसे अपने पिता जेमिनी के साथ रेखा के रिश्ते कुछ खास नहीं रहे. हालांकि, रेखा हमेशा से ही अपने भाई-बहनों के करीब रही हैं. एक्ट्रेस की बहनों के नाम हैं, नारायणी गणेशन, जया श्रीधर, राधा उस्मान सैयद, विजया चामुंडेश्वरी, कमला सेलवराज और रेवती स्वामीनाथन.



 


13 साल की उम्र में शुरू किया था काम


रेखा ने महज़ 13 साल की उम्र से ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. घर की ज़िम्मेदारी सम्भालनें में रेखा की बहनों ने उनका पूरा साथ दिया. भले ही उनकी बहनें फिल्मी दुनिया का हिस्सा न रही हों लेकिन आज एक्ट्रेस की सभी बहने अपनी-अपनी फील्म में कामयाब हैं और खूब नाम कमा रही हैं. 
  


 

 

 

 



 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rekha (@legendaryrekha)


रेखा की बहनें हैं अपनी-अपनी फील्ड में कामयाब


रेखा की बड़ी बहन रेवती स्वामीनाथन यूएस में डॉक्टर हैं. एक्ट्रेस की एक बहन इंडिया की ही जानी-मानी डॉक्टर है. उनका चेन्नई में एक हॉस्पिटल भी है. इनके अलावा रेखा की बहन नारायणी गणेश एक लीडिंग न्यूजपेपर में कामयाब जर्नलिस्ट हैं. वहीं, रेखा की रीयल बहन राधा अपनी शादी से पहले साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस रह चुकी हैं, मगर शादी के बाद राधा ने लाइमलाइट से दूरी बना ली थी. 


यह भी पढ़ें-


 'तारक मेहता' की पुरानी सोनू ने फिर बिखेरे जलवे, बिकिनी फोटो कर दी शेयर


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें