Nidhi Bhanushali Bikini Photo: 'तारक मेहता' की पुरानी सोनू ने फिर बिखेरे जलवे, बिकिनी फोटो कर दी शेयर
Advertisement
trendingNow11167455

Nidhi Bhanushali Bikini Photo: 'तारक मेहता' की पुरानी सोनू ने फिर बिखेरे जलवे, बिकिनी फोटो कर दी शेयर

Nidhi Bhanushali Bikini Photo: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फेम निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) ने हाल ही में अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं.

फाइल फोटो

Nidhi Bhanushali Bikini Photo: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में कभी अहम किरदार निभाने वाली पुरानी सोनू यानी निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) को आप सोशल मीडिया क्वीन कह सकते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ ऐसी फोटोज शेयर कर दी हैं कि इंटरनेट का पारा हाई हो गया है. लोग एक्ट्रेस की इन अदाओं के दीवाने होते जा रहे हैं. 

निधि ने शेयर कीं फोटोज

निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में वो सफेद रंग की बिकिनी और ब्लैक कलर के शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं. इन फोटोज में निधि का अंदाज काफी कातिलाना नजर आ रहा है और फैंस भी उनकी इन तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. निधि की तस्वीरें देखकर लग रहा है कि ये उन दिनों की हैं जब वो भारत भ्रमण के लिए निकली थीं.

 

 

छह साल में छोड़ा शो

निधि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. शो की बबीता जी यानि मुनमुन दत्ता के बाद भानुशाली की सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस का जलवा बिखेरती हैं. बता दें झील मेहता (Jheel Mehta) द्वारा तारक मेहता शो छोड़ने के बाद निधि भानुशाली ने आत्माराम तुकाराम भिड़े और माधवी की बेटी सोनू का किरदार निभाया था. निधि शो में 6 साल तक नजर आई, लेकिन 2019 में पढ़ाई के कारण छोड़ दिया. फिलहाल पलक सिधवानी (Palak Sidhwani) सोनू का किरदार निभाती नजर आ रही हैं.

निधि का मिस्ट्री बॉय

निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) अपनी अदाओं और बोल्ड तस्वीरों के लिए फेमस हैं. सोनू उर्फ निधि बेहद खूबसूरत भी हैं, लेकिन इन दिनों उनकी खूबसूरती से ज्यादा उनकी तस्वीर में नजर आने वाले बॉय पर लोगों का ध्यान ज्यादा है. निधि ने अपने एक इंटरव्यू में अपने इस मिस्ट्री बॉय पर से पर्दा हटाया था. उन्होंने बताया  कि उनके साथ जो मिस्ट्री बॉय नजर आता है, उनका नाम ऋषि अरोड़ा है. निधि ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि वो ऋषि को डेट नहीं कर रही हैं, लेकिन वो फ्रेंड वर्क पार्टनर है.

यह भी पढ़ें- नोरा ने ट्रांसपैरेंट ड्रेस में दिखाया कातिलाना फिगर, कमेंट सेक्शन में लग गई आग!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news