2024 Bollywood Films: साल 2010 में फिल्म लव सेक्स और धोखा (एलएसडी) के साथ देश भर में धूम मचा देने वाले निर्देशक दिबाकर बनर्जी (Dibakar Banarjee) अब इस फिल्म की नई फ्रेंचाइजी ला रहे हैं. फिल्म होगी लव सेक्स धोखा 2. दिबाकर की कोशिश है कि जैसे लव सेक्स और धोखा (Film Love Sex Dhokha) में उन्होंने एक दशक पुराने उस दौर को पर्दे पर उतारा था, वैसे ही दूसरे पार्ट में हमारे इस समय को सामने लाएं. उल्लेखनीय है कि 2010 के आस-पास का दौर ऐसा था कि जब मोबाइल के साथ कैमरा (Mobile Phone Camera) हर हाथ में पहुंच गया और लोगों ने अपने अंतरंग पलों को कैद करना शुरू कर दिया था. जिससे कई मुसीबतें भी खड़ी हुईं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वेलेंटाइन स्पेशल
लव सेक्स और धोखा 2 में सोशल मीडिया (Social Media) की दुनिया दिखाई जाएगी. इस फिल्म में सोशल मीडिया की कहानियां होंगी. कैसे सोशल मीडिया लोगों की जिंदगी में प्यार (Love) और सेक्स (Sex) को प्रभावित कर रहा है. कैसे सोशल मीडिया की आड़ में धोखेबाजी हो रही है. फिल्म का पोस्टर निर्माता एकता कपूर (Ekta Kapoor) और उनकी टीम ने रिलीज कर दिया है. फिल्म की रिलीज डेट भी आ गई है. यह फिल्म अगले साल वेलेंटाइन डे (Valentine Day 2024) के मौके पर रिलीज (16 फरवरी) होगी. फिलहाल लव सेक्स और धोखा 2 की स्टारकास्ट अनाउंस नहीं की गई है, लेकिन माना यही जा रहा है कि पहली फिल्म की तरह इस बार भी नए चेहरे नजर आएंगे. उल्लेखनीय है कि लव सेक्स और धोखा में तब नुसरत भरुचा, अंशुमन झा और राजकुमार राव जैसे चेहरे थे.


अक्षय कुमार से टक्कर
रोचक बात यह है कि एलएसडी 2 अगले साल अपनी रिलीज के वक्त अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और राधिका मदान स्टारर फिल्म से टक्कर लेगी. अक्षय की यह फिल्म सुधा कोंगारा ने निर्देशित की है. यह फिल्म 2020 की तमिल फिल्म सोरारई पोटरू की आधिकारिक रीमेक है. हालांकि सूत्रों का कहना है कि कोंगारा ने नई फिल्म को सूर्या स्टारर फिल्म से बिल्कुल नए और अलग अंदाज में शूट किया है. देखना रोचक होगा कि दोनों फिल्मों की टक्कर का क्या नतीजा आएगा. इधर दिबाकर बनर्जी ने भी लंबे समय से कोई सफल फिल्म नहीं दी है. उनकी आखिरी फिल्म संदीप और पिंकी फरार (अर्जुन कपूर-परिणीति चोपड़ा) बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी.