Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding: कॉफी विद करण (Koffee with Karan) का लेटेस्ट एपिसोड काफी पसंद किया जा रहा है क्योंकि इसमें विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) साथ में नजर आए. विक्की ने अपनी पत्नी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के बारे में कई बातें की और सिद्धार्थ ने खुलेआम कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के लिए अपने प्यार का भी इजहार किया. एपिसोड में विक्की और सिद्धार्थ के अलावा कियारा भी नजर आईं और उन्होंने सिड और अपनी शादी को लेकर प्लान के बारे में भी बताया.. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Sidharth-Vicky के एपिसोड में शामिल हुईं Kiara 


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और विक्की कौशल (Vicky Kausal) वाले कॉफी विद करण (Koffee with Karan) एपिसोड में कुछ देर के लिए कियारा (Kiara Advani) भी शामिल हुई थीं. दरअसल एपिसोड की शुरुआत में ही करण ने सिड को एक एवी (AV) दिखाया जिसमें कियारा थीं. दरअसल इस एपिसोड से पहले कियारा और शाहिद वाला एपिसोड शूट हो चुका था और इसलिए यहां कियारा का एवी दिखाया गया. 


'शेरशाह' से शादी के लिए तैयार हैं Kiara!


एपिसोड में कियारा (Kiara) ने एवी (AV) में कहा है कि वो और सिद्धार्थ 'करीबी दोस्तों' से काफी ज्यादा हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने अपने जीवन को 'शेरशाह' टाइटल दिया. फिर करण ने कियारा से पूछा कि क्या वो शादी के लिए तैयार हैं तो इसपर कियारा ने कहा कि वो तैयार हैं और खुद को एक शादीशुदा जीवन जीते देख सकती हैं. एवी को देखकर सिद्धार्थ ने कहा कि आप लोग तैयार हो हमको भी डिस्कस करने दो इसे डिटेल में. 


Karan Johar सिद्धार्थ-कियारा के संगीत में करेंगे डांस 


करण ने एवी में जब कियारा आडवाणी (Kiara Advani) से उनकी शादी के बारे में पूछा तो करण ने कहा कि वो इस शादी के लिए तैयार हैं और वो उसमें डांस भी करना चाहते हैं. कियारा के साथ आए शाहिद (Shahid Kapoor) ने कहा कि वो भी कियारा की शादी में नाचना चाहते हैं. करण और शाहिद ने कहा कि वो दोनों एक साथ, कियारा और सिड की शादी पर 'डोला रे डोला' गाने पर डांस करेंगे. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.