Bheja Fry Budget and Collection: चाहे एक्टर बड़ा हो या छोटा, पुराना हो या नया...बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में ये बात साबित कर दी है कि सबसे जरूरी है कन्टेंट. तभी तो बेहद कम बजट और बिना किसी बड़े और नामचीन सितारे के बनी फिल्मों ने भी कमाल कर दिया. उन्ही कम बजट में बनी बेहतरीन फिल्मों में शामिल है भेजा फ्राई (Bheja Fry) भी. जो आई थी साल 2007 में. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस फिल्म में कोई बड़ा चेहरा नहीं था. विनय पाठक, रजत कपूर, सारिका, रणवीर शौरी जैसे सितारों से सजी ये फिल्म रिलीज हुई थी आज से 16 साल पहले रिलीज हुई थी. और जब ये बनी तब किसी ने सोचा भी नहीं था कि ये क्या कमाल करने वाली है. फिल्म का बजट था महज 60 लाख. इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म के कलाकारों को कितनी फीस मिली होगी. खैर बजट जो भी रहा लेकिन रिलीज के बाद इसने जो धमाका किया उसके चर्चे तो आज भी होते हैं. 


8 करोड़ की कर डाली थी कमाई
जी हां...सुनने पर भले ही यकीन करना मुश्किल हो लेकिन ये पूरी तरह सही है. फिल्म भले ही कुछ लाख में बनी हो लेकिन इसने बॉक्स ऑफिस पर 8 करोड़ कमाकर इतिहास रच दिया था. फिल्म की कहानी ही इतनी शानदार थी कि माउथ पब्लिसिटी का इसे खूब फायदा मिला और देखते ही देखते इसने इबारत लिख डाली. 


2011 में आया फिल्म का सीक्वल
ये इतनी पसंद की गई और इतनी चर्चा में रही कि 2011 में इसका सीक्वल भी आया जिसे भेजा फ्राई 2 के नाम से रिलीज किया गया. इस बार भी विनय पाठक लीड रोल में रहे लेकिन बाकी कास्ट में केके मेनन और मनीषा लांबा नया चेहरा थे. इस फिल्म ने भी वही कमाल किया और ऑडियंस फिर से दीवानी बन बैठी. इस फिल्म ने भी बजट से कई गुना कमाई कर खूब वाहवाही लूटी थी.