मुंबई: रैपर हनी सिंह के गीत 'लुंगी डांस' ने आज ही के दिन चार साल पहले अपनी धुन पर सभी को थिरकने के लिए मजबूर कर दिया था. यह गीत वर्ष 2013 में रिलीज फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' का था. इसमें शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी कमाल की दिखी. बेमिसाल बोल और बेहतरीन संगीत वाला 'लुंगी डांस' चार सालों से चार्टबस्टर में अपनी जगह कायम रखे हुए है. आकर्षक गीत ने न केवल पूरे भारत को नाचने पर मजबूर किया, बल्कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी अपना आकर्षण कायम रखे हुए है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन कार्यक्रमों में लुंगी डांस पर थिरके हैं शाहरुख


सुपरस्टार शाहरुख खान एक वैश्विक मनोरंजन के रूप में जाने जाते है और उन्होंने दुनिया भर में दर्शकों को टेड वार्ता और 60वां सैन फ्रांसिस्को फिल्म महोत्सव जैसे प्लेटफार्मो पर 'लुंगी डांस' कर उनका मनोरंजन किया. बॉलीवुड की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने लोकप्रिय अंतर्राष्ट्रीय शो 'द एलेन डीजेनेरेस शो' के दौरान हॉलीवुड के उम्दा अभिनेता विन डीजल को भी 'लुंगी डांस' पर नाचने के लिए मजबूर कर दिया था.


इस गाने पर हर साल करते हैं डांस


 दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान हर साल इस गाने पर नृत्य करते हैं, इस तथ्य के बावजूद कि यह गाना अब 4 वर्षीय पुराना गाना है. 'लुंगी डांस' के बाद दोनों ने कई सुपर हिट गाने दिए, लेकिन आज दोनों इसी गीत पर थिरकना पसंद करते हैं. हनी सिंह का 'लुंगी डांस' रैप और देसी संगीत के मिश्रण की एक आदर्श रचना है.