आखिरकार Puspa 2 से सामने आया पहला गाना 'पुष्पा पुष्पा', अर्जुन अल्लू की टोली में मीका सिंह की भी एंट्री
Advertisement
trendingNow12230445

आखिरकार Puspa 2 से सामने आया पहला गाना 'पुष्पा पुष्पा', अर्जुन अल्लू की टोली में मीका सिंह की भी एंट्री

Pushpa Pushpa Song: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की पुष्पा 2 से 'पुष्पा पुष्पा' गाना रिलीज हो चुका है. पहला ट्रैक ही इतना खास है कि लोगों के सिर चढ़ बोल रहा है.  सोशल मीडिया पर 'पुष्पाइज़्म' के क्रेज को देखा जा सकता है. जो फिलहाल नए गाने पर रिस्पॉन्स दे रहे हैं.

आखिरकार Puspa 2 से सामने आया पहला गाना 'पुष्पा पुष्पा', अर्जुन अल्लू की टोली में मीका सिंह की भी एंट्री

'पुष्पा 2' को लेकर हर तरफ क्रेज है. इसी दीवानगी को देखते हुए मेकर्स ने फैंस तो तोहफा दे दिया है. जी हां, 'पुष्पा द रूल' का पहला गाना 'पुष्पा पुष्पा' रिलीज हो गया है. सबसे खास बात ये है कि इस गाने को हिंदी में मीका सिंह ने आवाज दी है. पुष्पराज का जश्न मनाते हुए मेकर्स ने फिल्म के सॉन्ग रिलीज किया है और वह भी 6 भाषाओं में, चलिए आपको इस गाने से रूबरू करवाते हैं.

'पुष्पा पुष्पा' गाना पुष्पा के दीवानों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. सोशल मीडिया पर 'पुष्पाइज़्म' के क्रेज को देखा जा सकता है. जो फिलहाल नए गाने पर रिस्पॉन्स दे रहे हैं. साथ ही बता रहे हैं कि उन्हें पुष्पा 2 का पहला गाना कैसा लगा है.

अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2
'पुष्पा 2' में एक बार फिर अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना का जलवा देखने को मिलेगा.  पुष्पा: द राइज के म्यूजिक के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले म्यूजिक डायरेक्टर देवी श्री प्रसाद ने एक बार फिर ऐसा दमदार गाना बनाया है जो दिल को छू लेने वाला है.

'पुष्पा पुष्पा' गाने को बनाने वाले
'पुष्पा पुष्पा' गाने को तेलुगु, तमिल, हिंदी, कन्नड़, मलयालम और बंगाली भाषाओं में रिलीज़ किया गया है. देवी श्री प्रसाद ने गाने के अलग-अलग वर्जन गाने के लिए नकाश अज़ीज़, दीपक ब्लू, मीका सिंह, विजय प्रकाश, रंजीत गोविंद और तिमिर बिस्वास जैसे पॉपुलर सिंगर्स को शामिल किया है. पुष्पा 2: द रूल का संगीत टी सीरीज़ द्वारा रिलीज़ किया गया है.

बजट के मामले में 'सिंघम अगेन' और 'पुष्पा 'को 'कांगुवा' ने दी टक्कर, आंकड़े सुन चकरा जाएगा माथा

 

'पुष्पा पुष्पा' की रिलीज डेट
'पुष्पा 2: द रूल' 15 अगस्त 2024 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसे सुकुमार ने डायरेक्ट किया है और मैश्री मूवी मेकर्स ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म की लीड स्टार कास्ट में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल हैं.

Trending news