Mahima Chaudhary With Daughter: महानायक अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, डैनी डेन्जोंग्पा, परिणीति चोपड़ा और नीना गुप्ता  की आने वाली फिल्म 'ऊंचाई' की रिलीज से पहले इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. इस इवेंट में तमाम बॉलीवुड स्टार्स ने शिरकत की जिनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. इनमें से एक वीडियो है अभिनेत्री महिमा चौधरी और उनकी बेटी अरियाना चौधरी का. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डेब्यू के हो रहे हैं खूब चर्चे 


बी टाउन में इन दिनों तमाम स्टार किड्स के डेब्यू हो रहे हैं इसके साथ ही कई बॉलीवुड स्टार किड्स के डेब्यू के चर्चे भी काफी तेजी से हो रहे हैं. अब इस लिस्ट में अभिनेत्री महिमा चौधरी की बेटी आरियाना चौधरी का नाम भी जुड़ गया है. आरियाना चौधरी का ये वीडियो वायरल होते ही हर किसी की नजरें उनकी खूबसूरती पर ठहर रही हैं.



आरियाना का वीडियो हो रहा है वायरल 


हालांकि आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब आरियाना अपनी खूबसूरत को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं बल्कि इससे पहले भी आरियाना की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो चुके हैं. आरिया की खूबसूरती को देखने के हर कोई सिर्फ और सिर्फ उन्हें फिल्मों में देखने के लिए इच्छा जाहिर कर रहा है. 


तलाक ले चुकी हैं महिमा चौधरी 


बता दें कि अरियाना महिमा चौधरी और बॉबी मुखर्जी की बेटी हैं. बॉबी और महिमा की शादी साल 2006 में हुई थी और फिर साल 2013 में दोनों का तलाक हो गया. महिमा बतौर सिंगर मदर अरियाना को पाल रही हैं. महिमा ने अपनी बच्ची को पालने के लिए फिल्मों से क्विट कर लिया था.


ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर