Malaika Arora With Mystery Man: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के ब्रेकअप रियूमर्स के बीच एक्ट्रेस की स्पेन में तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर बवाल काट दिया है. इन फोटोज में एक्ट्रेस स्पेन में मस्ती करती हुई दिखीं और उनके साथ एक मिस्ट्री मैन भी दिखा. इस मिस्ट्री मैन के साथ मलाइका चिल आउट करती दिखीं. जिसके बाद मलाइका और इस मिस्ट्री मैन के रोमांस की खबरें आने लगीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मलाइका ने खुद शेयर की फोटो
मलाइका इस वक्त स्पेन में है. जहां से एक्ट्रेस ने चार फोटोज का कोलॉर्ज बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. एक तस्वीर में मलाइका नियॉन कलर की बिकिनी पहनकर चिल कर रही हैं तो वहीं एक प्लेट में कुछ खाने का तो वहीं एक तस्वीर में जूस पकड़े नजर आ रही हैं. लेकिन चौथी फोटो पर जैसे ही नजर पड़ीं तो वो सुर्खियों में छा गई. इस फोटो में एक शख्स खड़ा हुआ नजर आ रहा है. इस मिस्ट्री मैन का चेहरा तो साफ नजर नहीं आ रहा लेकिन फोटोज को देखकर मलाइका और इस मिस्ट्री मैन के लिंकअप की खबरें आने लगीं.



मॉल में लगाया पोछा, साफ किए बाथरूम...नहीं थे पैसे तो खाना भी किया शेयर, ऐसे बदली किस्मत; बनीं हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस


आखिर कौन ये मिस्ट्री मैन?
मलाइका के साथ इस फोटो में नजर आ रहा ये मिस्ट्री मैन पलभर में सोशल मीडिया पर छा गया. लेकिन ये है कौन इसके बारे में मलाइका ने अभी तक कुछ भी रिवील नहीं किया है. फिलहाल एक्ट्रेस इस वक्त स्पेन के मार्बला शहर में वकेशन एन्जॉय कर रही हैं.


 



उर्वशी रौतेला का MMS इंटरनेट पर लीक, कपड़े उतारते दिखीं हसीना; क्या है सच?


 


अनंत-राधिका की शादी में नहीं दिखीं
जहां एक ओर पूरा बॉलीवुड और अर्जुन कपूर अनंत और राधिका की शादी में गए थे वहां पर मलाइका नहीं पहुंची थीं. हालांकि एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अनंत और राधिका को वेडिंग के लिए बधाई भी दी थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें को अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अब अलग हो गए हैं. लेकिन दोनों ने कभी भी खुलकर इस पर रिएक्ट नहीं किया. लेकिन दोनों लंबे वक्त से ना तो कहीं साथ दिखे और ना ही कहीं घूमने गए जिसके बाद से कहीं ना कहीं ब्रेकअप की खबरों पर मुहर जरूर लगी.