उर्वशी रौतेला का MMS इंटरनेट पर लीक, कपड़े उतारते दिखीं हसीना; क्या है सच?
Advertisement
trendingNow12340253

उर्वशी रौतेला का MMS इंटरनेट पर लीक, कपड़े उतारते दिखीं हसीना; क्या है सच?

Urvashi Rautela का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो उर्वशी कपड़े उतारते हुए दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो ने सभी को हैरान कर दिया है. हालांकि एक्ट्रेस का अभी तक इस पर रिएक्शन नहीं आया है.

उर्वशी रौतेला

Urvashi Rautela: एक्टिंग से ज्यादा अपने लुक और फैशन सेंस के लिए उर्वशी रौतेला सुर्खियों में रहती हैं. वहीं अब उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वायरल वीडियो में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बाथरूम में दिख रही हैं. वीडियो को देख ऐसा लग रहा है कि ये किसी ने सीक्रेट तरीके से बनाया है और फिर सोशल मीडिया पर लीक कर दिया है. इस वीडियो को देख फैन्स जहां नाराज हैं तो वहीं हैरान भी हैं.

25 सेकेंड के वीडियो ने मचाया हड़कंप
इस 25 सेकेंड के वीडियो ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में उर्वशी लाइट कलर का कुर्ता पहना हुआ है. एक्ट्रेस बाथरूम में दाखिल होती दिखती हैं और फिर सबसे पहले तौलिये को हैंगर पर टांगती हैं. इसके बाद वो आइना देख अपने बाल सही करती हैं और फिर कुर्ता उतारने लगती हैं.

 

fallback

 

प्राइवेट वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक ओर जहां इस वीडियो को तेजी से शेयर किया जा रहा है तो दूसरी ओर फैन्स इसे शेयर न करने की भी बात कर रहे हैं. फैन्स हैरान हैं और साथ ही काफी भड़के भी हुए हैं. एक्ट्रेस के प्राइवेट वीडियो के लीक होने से हर कोई नाराज है और इस वीडियो के बारे में अधिक से अधिक जानना चाह रहा है.

सुनील शेट्टी के बेटे अहान के महंगे खर्चों की वजह से डिब्बाबंद हो रही 'सनकी'? साजिद नाडियाडवाला ने बताई सच्चाई

जबरदस्त ट्विस्ट और बेहतरीन सस्पेंस थ्रिलर, एक बार तो देखना बनता है

क्या वीडियो से हुई छेड़छाड़?

इस वीडियो के लीक होने के बाद से ही एक बार फिर से सोशल मीडिया पर सेलेब्स की प्राइवेसी को लेकर सवाल उठ रहे हैं. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स इसे AI जनरेटिड वीडियो भी बता रहे हैं. हालांकि सच क्या है इस बारे में पुख्ता तौर पर अभी कुछ भी कहना मुश्किल है. वहीं खबर लिखे जाने तक एक्ट्रेस की ओर से भी इस पर अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. 

 

Trending news