Advertisement
trendingPhotos2340382
photoDetails1hindi

मॉल में लगाया पोछा, साफ किए बाथरूम...नहीं थे पैसे तो खाना भी किया शेयर, ऐसे बदली किस्मत; बनीं हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस

Actress Clean Toilet: कई सितारे ऐसे हैं जिन्हें पॉपुलैरिटी के मुकाम तक पहुंचने के लिए ऐसे-ऐसे काम करने पड़े जो उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था. ऐसी ही एक हीरोइन हैं जो इस वक्त सबसे सफल और सबसे हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं. लेकिन एक वक्त ऐसा था कि जब उन्होंने फर्श पर पोंछा तक लगाया है. जानिए ये एक्ट्रेस कौन हैं और अब क्या कर रही हैं.  

 

कराची में हुई पैदा

1/8
कराची में हुई पैदा

ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान हैं. माहिरा खान का जन्म 21 दिसंबर 1984 को पाकिस्तान के कराची में हुआ था. महज 17 साल की उम्र में एक्ट्रेस हाइयर क्वालिफिकेशन की वजह से  कैलिफोर्निया चली गई थीं. 

 

साफ किए बाथरूम

2/8
साफ किए बाथरूम

वहां रहने और अपना गुजारा करने के लिए माहिरा को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. इसके बाद माहिरा ने वहां एक मॉल में काम किया. इस शॉपिंग मॉल में वे फर्श पर पोछा लगातीं और टॉयलेट साफ करती थीं. 

 

लगाया पोछा

3/8
लगाया पोछा

इस बात का जिक्र माहिरा ने खुद एक नामचीन मैगजीन को दिए इंटरव्यू में किया था. माहिरा ने कहा था कि लॉस एंजिल्स में मुझे टॉयलेट साफ करने का काम करना पड़ा.एक्ट्रेस ने इस इंटरव्यू में ये भी बताया था कि लोग मुझे हंबल कहते थे. एक वक्त ऐसा भी आया था कि मैंने और मेरा भाई जब रेस्टोरेंट जाते थे और कम पैसों की वजह से खाना शेयर करके खाते थे. 

हिट हैं पाकिस्तानी फिल्में

4/8
हिट हैं पाकिस्तानी फिल्में

इसके बाद माहिरा ने लॉस एंजलिस के एक स्टोर में भी नौकरी की और बतौर वीडियो जॉकी भी काम किया. माहिरा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2011 में फिल्म 'बोल से' की थी. इसके बाद कई फिल्में की जिसमें 'वो बिन रोए', 'मंटो', 'हो मन जहां', 'एक्टर इन लॉ', 'वर्ना', '7 दिन मोहब्बत इन' और 'सुपरस्टार' जैसी फिल्में शामिल हैं.

इन दोनों टीवी शोज ने चमकाई किस्मत

5/8
इन दोनों टीवी शोज ने चमकाई किस्मत

फिल्मों के अलावा माहिरा खान को पहचान पाकिस्तानी टीवी शोज ने दिलवाई. इन सीरियल्स में फवाद खान के साथ 'हमसफर' और 'जिंदगी गुलजार है' तो करियर में मील का पत्थर साबित हुआ. पाकिस्तानी फिल्मों और टीवी शोज के बाद माहिरा ने बॉलीवुड फिल्म 'रईस' में शाहरुख खान के साथ डेब्यू किया. 

'रईस' से किया बॉलीवुड डेब्यू

6/8
'रईस' से किया बॉलीवुड डेब्यू

इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर वो जादू नहीं चला पाई. इसके पीछे की वजह पाकिस्तानी सितारों का बॉलीवुड में विरोध होना भी है. इसका असर फिल्म पर दिखा और माहिरा ट्रोलिंग का भी खूब शिकार हुईं.

पैनिक अटैक भी झेला

7/8
पैनिक अटैक भी झेला

माहिरा ने इंटरव्यू में ये भी बताया कि इस ट्रोलिंग का उन पर ऐसा असर पड़ा कि उन्हें पैनिक अटैक तक आने लगे थे. यहां तक कि वो बेहोश भी हो जाती थीं. इसके बाद थैरेपी ली और नींद नहीं आने की समस्या भी हो गई थीं. 

हाइएस्ट पाकिस्तानी एक्ट्रेस

8/8
हाइएस्ट पाकिस्तानी एक्ट्रेस

माहिरा देखते ही देखते पाकिस्तान की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बन गई हैं. एक टीवी शो के एपिसोड की करीबन 3 से 5 लाख रुपये चार्ज करती हैं. निली लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस ने हाल ही में दूसरा निकाह किया. माहिरा के पति का नाम सलीम करीम है. माहिरा और उनके पहले पति का एक बेटा भी है. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक माहिरा की टोटल नेटवर्थ करीबन 50 करोड़ है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़