नई दिल्ली: अपने ग्लैमरस लुक से लोगों के होश उड़ाने वाली मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का लेटेस्ट फोटोशूट खूब वायरल हो रहा है. इस फोटोशूट में मलाइका लाइट पिंक कलर का गाउन पहने हुई हैं. इस रिवीलिंग गाउन में मलाइका ने एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं. जो कि सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है.


पिंक कलर का पहना शिमरी गाउन


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सामने आई तस्वीर में मलाइका (Malaika Arora) गुलाबी रंग का शिमरी गाउन पहने हुए हैं. इस गाउन में एक तरफ से स्टेप है जबकि दूसरी तरफ से ये ऑफ शोल्डर है. इसके साथ ही गाउन में एक पैर के साइड लंब सा कट लगा हुआ है जो कि इसे काफी रिवीलिंग बना रहा है. इस रिवीलिंग से शिमरी गाउन को पहनकर मलाइका ने बोल्ड पोज दिए.


लुक ने ढाया कहर


हमेशा से ही अपने लुक से लोगों के दिल को चुराने वाली मलाइका ने इस बार भी कुछ ऐसा ही किया है. मलाइका ने शिमरी गाउन के साथ अपने लुक को पूरा करने के लिए ओपन हेयर और सटल मेकअप किया है जो ना केवल उनके फैंस बल्कि सेलेब्स को भी पसंद आ रहा है. मलाइका की इस तस्वीर पर मनीष मल्होत्रा ने आग वाला इमोजी बनाया तो वहीं चंकी पांडे ने थम बनाया.



 


बोल्ड तस्वीरें रहती हैं चर्चा में 


मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं. जिसकी वजह उनका बोल्ड लुक है. इससे पहले मलाइका ने काले रंग के आउटफिट में ऐसे-ऐसे पोज दिए थे कि तस्वीरें खूब चर्चा में रही थीं.


 



 



मलाइका अर्जुन कपूर को कर रहीं डेट


अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. ये दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ की तस्वीरें शेयर करते तो कभी रेस्टोरेंट और पार्टी में एक साथ नजर आते हैं. लेकिन इन दोनों की तस्वीर देखकर इतना तो कहा जा सकता है ये दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं. खास बात है कि मलाइका अर्जुन कपूर से उम्र में बढ़ी हैं लेकिन दोनों के बीच कभी भी उम्र की कोई दीवार नहीं आई.


 


इसे भी पढ़ें: अलमारी से लटककर हिना खान ने दिए ऐसे-ऐसे पोज, देख कहेंगे- ये भी हो सकता है


 


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 


Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें