अलमारी से लटककर हिना खान ने दिए ऐसे-ऐसे पोज, देख कहेंगे- ये भी हो सकता है
Advertisement
trendingNow11067350

अलमारी से लटककर हिना खान ने दिए ऐसे-ऐसे पोज, देख कहेंगे- ये भी हो सकता है

टीवी एक्ट्रेस हिना खान का नया फोटोशूट उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. इस लेटेस्ट फोटोशूट में हिना अलमारी में बैठकर पोज देती हुई नजर आईं.

हिना खान

नई दिल्ली: अपनी अदाकारी के अलावा खूबसूरती और बेहतरीन फैंशन सेन्स से भी हिना खान (Hina Khan) जानी जाती हैं. टीवी के अलावा हिना खान ने फिल्मो में भी हाथ आजमाया. दोनों ही प्लेटफॉर्म पर उनके फैंस ने उन्हें जमकर प्यार भी दिया. हाल ही में एक्ट्रेस ने अलमारी के अंदर बैठकर ऐसे-ऐसे पोज दिए हैं जिसे देखकर आपका माथा भी सन्न रह जाएगा. एक पल, आप इस सोच में पड़ जाएंगे कि क्या अलमारी में बैठकर भी इतना हॉट फोटोशूट करवाया जा सकता है. 

  1. हिना खान का अलमारी फोटोशूट
  2. दिए एक से बढ़कर एक पोज
  3. तस्वीरों में दिखी कातिलाना अदा

अलमारी के अंदर बैठीं हिना 

इन तस्वीरों को हिना खान (Hina Khan) ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें हिना खान कभी अलमारी के अंदर बैठकर पोज देती नजर आ रही हैं तो कभी अलमारी से लटकर पोज दे रही हैं. लेकिन इतना जरूर है कि हर पोज में एक्ट्रेस की अदाएं कातिलाना हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

 

पहना ग्रीन आउटफिट

इन तस्वीरों में हिना खान हरे रंग का टाइट वनपीस पहने हुई हैं. तस्वीरों में एक नजर देखने पर आपको ऐसा लगेगा कि आखिर एक्ट्रेस ने इतने टाइट ड्रेस में ये फोटोशूट किस तरह करवाया. लेकिन टैलेंन्टेड हिना खान इसमें परफेक्ट हैं. जिसका सबूत ये तस्वीरें हैं.अपनी इस रिवीलिंग ड्रेस के साथ हिना खान ने हाई हील्स बेली शूज पहनी हैं. साथ ही हाई पोनी के साथ लाइट मेकअप किया है.

हिना खान ने लिखा ये कैप्शन 

इन तस्वीरों को हिना खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा- 'पागल के साथ व्यवहार करते समय, सबसे अच्छा तरीका है समझदार होने का ढोंग करना.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

 

हिना खान की सेल्फी ने मचाया था तहलका

कुछ दिन पहले हिना खान (Hina Khan) ने मास्क उतारकर सोशल मीडिया पर एक सेल्फी शेयर की थी. इस सेल्फी में हिना के चेहरे पर लाल रंग की एक लंबी भी लाइन नजर आई थीं. अभिनेत्री की ऐसी हालत लगातार मास्क लगाने की वजह से हुई है. इसका ज्रिक एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पोस्ट में भी किया था. एक्ट्रेस इस तस्वीर में बिना मेकअप नजर आईं और उनके चेहरे पर लाल निशान साफ दिखा. इस तस्वीर को देख फैंस चौंक गए थे. 

 

इसे भी पढ़ें: हाथ में गीता पकड़े एयरपोर्ट के बाहर दिखीं उर्फी, बताया जावेद अख्तर से अपना रिश्ता!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news