नई दिल्ली. देश का जानामाना टैलेंट हंट शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' जब भी आता है तो यह सुखियां बटोरने में कामयाब हो ही जाता है. इस शो के शुरू होने के पहले ही इसके कुछ वीडियोज ने इंटरनेट पर तहलका मचाना शुरु कर दिया था. शनिवार 20 अक्टूबर को शो के नए सीजन की शुरुआत हुई, लेकिन इस शुरुआत के पहले ही शाम को मलाइका अरोड़ा का इस शो से संबंधित वीडियो वायरल हो गया, इस वीडियो में मलाइका बहुत तेज चीख रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो में क्या है खास 
वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कंटेस्टेंट अपने जादू का टैलेंट दिखाने आता है, वह मलाइका के सिर पर सॉफ्ट ड्रिंक से भरा एक डिस्पोजल कप रख देता है. वह दूसरा कप अपने सिर पर रखता है. वह कुछ कुछ बुदबुदाने के साथ कुछ हरकतें करता है और मलाइका से भी ऐसा ही करने को कहता है. फिर वह मलाइका से उनके सिर पर रखे कप को सिर पर ही पलटने के लिए कहता है. बालों पर कोल्ड ड्रिंक गिरने की बात सुनकर ही मलाइका के होश उड़ जाते हैं. उनकी आंखें भिंच जाती हैं और मुह से चीख निकल पड़ती है. लेकिन जब मलाइका कप को उल्टा करती हैं तो पता चलता है कि कप खाली है.



 


मलाइका इस जादू से कुछ ज्यादा ही इंप्रेस होती हैं कि वह तुरंत उस जादू दिखाने वाले कंटेस्टेंट को गले लगा लेती हैं. दर्शक भी इस जादू से चौंक जाते हैं, इस शो में मलाइका अरोड़ा के अलावा दो और जज होंगे. करण जौहर और किरण खेर भी इस शो को जज करेंगी. बात दें कि पहले भी इस शो ने काफी लोकप्रियता हासिल की है. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें