Malaika Arora Trolled: मलाइका अरोड़ा के स्टाइल का जवाब नहीं. लोग उनके अंदाज के दीवाने हैं तभी तो जिम लुक हो या फिर उनका पार्टी लुक मलाइका हर बार दिल चुरा लेती हैं और फैंस उनके इस लुक से नजरें हटा ही नहीं पाते. लेकिन इस बार हसीना कुछ ऐसा पहनकर निकलीं कि उनका ये अंदाज लोगों को रास नहीं आया. मलाइका को उनके न्यू लुक को लेकर ट्रोल कर दिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मलाइका का दिखा जुदा जुदा अंदाज
मलाइका अरोड़ा को पैपराजी काफी फॉलो करते हैं लिहाजा आज भी उन्हें स्पॉट किया गया लेकिन उनका अंदाज इस बार वाकई जुदा जुदा था. मलाइका ने पेस्टल शेड्स मल्टीकलर जंप सूट पहना था जिसके साथ उन्होंने लॉन्ग ट्रेल को भी कैरी किया. वो बाहर निकलीं तो उनकी तस्वीरें पैपराजी ने कैमरों में कैद कर ली और अब उनका ये अंदाज वायरल हो गया है. वहीं मल्ला के इस लुक पर फैंस ने खूब कमेंट भी किए. 



किसी ने उन्हें एलियन बता दिया तो किसी ने उनकी ड्रेस की तुलना रेन कोट से कर दी. वहीं अक्सर पैपराजी को खुलकर पोज देने वालीं मलाइका ने इस बार ना जाने क्यों लेकिन कैमरों में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई. फोटोग्राफर्स उनसे रुकने की रिक्वेस्ट करते रहे लेकिन मल्ला सीधे गाड़ी में जा बैठीं. 


सोशल मीडिया क्वीन हैं मलाइका अरोड़ा
भले ही मलाइका को उनके अंदाज के लिए ट्रोल किया जा रहा हो लेकिन फिर भी वो सोशल मीडिया की क्वीन हैं और इस बात में कोई दो राय नहीं. मलाइका फिल्मों में भले ही ना दिखे इसके बावजूद भी वो इंस्टाग्राम पर छाई रहती हैं खासतौर से अपने अंदाज को लेकर. वही मलाइका को भी ट्रोलिंग का कोई फर्क नहीं पड़ता. स्टाइल की दीवानी मल्ला फैशन के जलवे दिखाने में जरा भी परहेज नहीं करती. उनका अंदाज सबसे निराला है जिसे बाकी बॉलीवुड फीमेल सेलेब्रिटीज भी कॉपी करती हैं. 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे