Delhi Lok Sabha Election: पीयूष गोयल ने मनोज तिवारी के लिए मांगे वोट, कहा- उत्तर पूर्व दिशा में होता है देवताओं का वास
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2233495

Delhi Lok Sabha Election: पीयूष गोयल ने मनोज तिवारी के लिए मांगे वोट, कहा- उत्तर पूर्व दिशा में होता है देवताओं का वास

नवीन शाहदरा जिले के वैश्य समाज की ओर से उत्तर पूर्वी दिल्ली सीट से भाजपा प्रत्याशी मनोज तिवारी के समर्थन में एक विशाल बैठक का आयोजन किया गया.

Delhi Lok Sabha Election: पीयूष गोयल ने मनोज तिवारी के लिए मांगे वोट, कहा- उत्तर पूर्व दिशा में होता है देवताओं का वास

Delhi Lok Sabha Election: नवीन शाहदरा जिले के वैश्य समाज की ओर से उत्तर पूर्वी दिल्ली सीट से भाजपा प्रत्याशी मनोज तिवारी के समर्थन में एक विशाल बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल मौजूद रहे, जिसमें सर्वसम्मत से मनोज तिवारी के समर्थन का संकल्प लिया गया.

बैठक में लोगों को संबोधित करते हुए पीयूष गोयल ने कहा कि बरसों कांग्रेस के चंगुल में रही देश की भाग-दौड़ के दौरान खस्ता हाल अर्थव्यवस्था भारत की पहचान बन गई थी, जो हमें विरासत में मिली. नरेंद्र मोदी ने आर्थिक संकट से देश को उभारने के लिए कई कठोर और बड़े फैसले लिए. मोदी सरकार की मेहनत रंग लाई, जिसका प्रतिफल है कि भारत आज विश्व की पांचवी मजबूत ताकत है. उन्होंने कहा कि वैश्य समाज और भारत का व्यापार मोदी सरकार में सुरक्षित है. मोदी सरकार ने 11 करोड़ घरों में इज्जत घर बनाए, युवाओं को रोजगार और स्वरोजगार के लिए बढ़ाने के लिए मुद्रा लोन दिया. प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत करोड़ों लोगों को पक्की छत दी. हर घर को नल से जल दिया, मोदी सरकार भविष्य के लिए भी सुरक्षा की गारंटी है. इसलिए फिर एक बार मोदी सरकार को अपना आशीर्वाद दें और 400 पर के लक्ष्य को पूरा करने में भारतीय जनता पार्टी की मदद करें.

पीयूष गोयल ने कहा कि मनोज तिवारी उत्तर पूर्वी दिल्ली से भाजपा के तीसरी बार प्रत्याशी हैं. वास्तु के अनुसार उत्तर पूर्व दिशा में देवताओं का वास होता है, इसलिए सत्य और सनातन का साथ देने वाले मृदुभाषी कर्मठ विकासशील मनोज तिवारी का जीतना जरूरी है. अगर देश को तोड़ने वाली ताकत उत्तर पूर्व दिल्ली में काबिज हुई तो पूरी दिल्ली पर असर पड़ेगा. उन्होंने कहा कि इसका फैसला आप लोगों ने करना है कि दंगा करने वाला सांसद चाहिए या क्षेत्र का विकास करने वाला.

ये भी पढ़ें: Delhi: एक भी वोट मिला तो खुद को समझूंगा जिंदा, ट्रांसजेंडर प्रत्याशी का छलका दर्द

उन्होंने कहा कि दिल्ली में एक ऐसी सरकार है, जिसके मुख्यमंत्री आधे मंत्रियों के साथ जेल में हैं. बाकी बेल पर हैं. मोदी सरकार ने राम मंदिर बनाया. मनोज तिवारी को जिताओगे तो उत्तर पूर्वी दिल्ली को विकास का मंदिर बनाएंगे.

उत्तर पूर्वी दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी मनोज तिवारी ने अपने संबोधन में कहा कि 2014 में हमें अति पिछड़ा क्षेत्र मिला था. हमने पहले केंद्रीय विद्यालय, पासपोर्ट केंद्र, पहला रेलवे स्टेशन, कन्वेंशन सेंटर बनाया. पहली बार मेट्रो लाए और अब उसका विस्तार कर रहे हैं. पहली बार राष्ट्रीय राजमार्ग बना, कई पार्क बनाए. 24 घंटे बिजली देने के लिए 400 करोड़ की लागत से हर्ष विहार ट्रांसमिशन केंद्र की क्षमता बढ़ाई. उन्होंने कहा कि पिछड़ा क्षेत्र नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियों के साथ विकास की राह पर चल पड़ा है और आगामी 5 वर्ष में आप लोगों के आशीर्वाद और मोदी सरकार के सहयोग से विकास का आदर्श क्षेत्र बनाना हमारी प्राथमिकता और मोदी सरकार का लक्ष्य होगा.

मनोज तिवारी के आयोजति इस विशाल बैठक में लोकसभा चुनाव प्रभारी विष्णु मित्तल, जिला अध्यक्ष मनोज त्यागी, निगम पार्षद प्रमोद गुप्ता, मोहन गोयल, रीना महेश्वरी, भाजपा नेता जय भगवान गोयल, नीलकांत बक्शी, सतीश गर्ग समेत सैकड़ों वैश्य समाज के लोग उपस्थित रहे. बैठक का आयोजन निगम पार्षद मुकेश बंसल के द्वारा किया गया. मौजूद वैश्य समाज के लोगों को प्रत्याशी मनोज तिवारी ने संबोधित किया.

Input: Rakesh Chawla

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news