Malaika Arora: इधर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपनी बहन अंशुला कपूर के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के फंक्शन्स अटैंड किए. अर्जुन कपूर ने अनंत-राधिका की शादी में जमकर धमाल मचाया. इधर, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल ना होकर मलाइका अरोड़ा स्पेन में छुट्टियां मनाने पहुंच गई हैं. अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका अरोड़ा का ऐसे अकेला छुट्टियां मनाने जाना अफवाहों को और भी हवा दे रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपनी स्पेन वेकेशन्स ने मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इंस्टा स्टोरीज में कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिन्होंने इंटरनेट पर आग लगा दी है. स्पेन के मार्बेला में छुट्टियां मना रहीं मलाइका अरोड़ा ने नियोन ग्रीन कलर की टू-पीस में दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में मलाइका अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं.


बहू राधिका मर्चेंट की विदाई में इमोशनल हुए मुकेश अंबानी, छलक पड़े आंसू, VIDEO देख पिघल जाएगा दिल


स्टाइलिश गॉगल्स में दिया पोज
पहली तस्वीर में मलाइका अरोड़ा ब्लैक एंड व्हाइट कलर के सनग्लासेस पहने हुए समुद्र किनारे पोज देती हुई नजर आ रही हैं. खुले बाल और नो मेकअप लुक में मलाइका अरोड़ा काफी खूबसूरत लग रही हैं. 



कर्वी फिगर किया फ्लॉन्ट
वहीं, दूसरी तस्वीर में मलाइका अरोड़ा अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए डेजर्ट एन्ज्वॉय कर रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा है, 'डेजर्ट परोस दिया गया है.' 



सफेद बॉडीकॉन ड्रेस में आईं नजर
इसके अलावा मलाइका अरोड़ा ने एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह सफेद रंग की बॉडीकॉन ड्रेस पहने हुए चल रही हैं. मलाइका ने ये तस्वीर बैक साइड से शेयर की है, जिसमें उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा है. 



अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की खबरों पर साधे हुए हैं चुप्पी
बता दें कि भले ही मलाइका अरोड़ा अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में ना गई हों, लेकिन उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट कर कपल को बधाई दी है. जहां एक तरफ मलाइका अरोड़ा स्पेन में एन्ज्वॉय कर रही हैं. वहीं, दूसरी तरफ उनकी पर्सनल लाइफ लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. अर्जुन कपूर संग उनके ब्रेकअप की खबरें खूब उड़ रही हैं, लेकिन दोनों में किसी ने भी अभी इस पर कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है.