बहू राधिका मर्चेंट की विदाई में इमोशनल हुए मुकेश अंबानी, छलक पड़े आंसू, VIDEO देख पिघल जाएगा दिल
Advertisement
trendingNow12336334

बहू राधिका मर्चेंट की विदाई में इमोशनल हुए मुकेश अंबानी, छलक पड़े आंसू, VIDEO देख पिघल जाएगा दिल

Anant Ambani Radhika Merchant wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को मुंबई के जियो कंवेन्शन सेंटर में शादी के बंधन में बंधे. सितारों से सजी इस ग्रैंड वेडिंग के बाद जब बहू राधिका मर्चेंट की विदाई का पल आया तो मुकेश अंबानी भी इमोशनल हो गए. उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े. मुकेश अंबानी का यह इमोशनल वीडियो फैन्स के दिल को पिघला रहा है.

 

मुकेश अंबानी का यह वीडियो कर रहा इमोशनल...

Anant-Radhika wedding: भारतीय अरबपति बिजनेसमैन मुकेश अंबानी का बेटे अनंत अंबानी की शादी से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई भावुक हो रहा है. दरअसल, ये वीडियो बहू राधिका मर्चेंट की विदाई का है, जिसमें मुकेश अंबानी की आंखों में भी आंसू देखे जा सकते हैं. 

सितारों से सजी और खूब मस्ती भरी शादी के बाद जब राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की विदाई होने लगी तो माहौल थोड़ा इमोशनल हो गया. अपनी विदाई के मौके पर राधिका मर्चेंट की आंखों से आंसू छलक पड़े. छोटी बहू को इस तरह इमोशनल देख मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) भी भावुक हो गए और उनकी आंखें भी नम हो गईं. मुकेश अंबानी का यह वीडियो नेटिजन्स को भी इमोशनल कर रहा है और दिल जीत रहा है.

'पंजाब का एक लड़का इतिहास... ', कॉन्सर्ट से पहले दिलजीत दोसांझ से मिलने पहुंचे कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रुडो

मुकेश अंबानी का वायरल वीडियो जीत रहा दिल
वीडियो में आप देख सकते हैं कि विदाई के वक्त राधिका मर्चेंट की आंखों में आंसू आ जाते हैं, जिसके बाद अनंत अंबानी उन्हें संभालते हुए दिखते हैं. वहीं, दूसरी तरफ राधिका के ससुरजी मुकेश अंबानी को भी अपनी बहू को देख इमोशनल होते हुए कैमरे में कैद किया गया. मुकेश अंबानी के इस तरह इमोशनल होने वाले वीडियो पर फैन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'वह अपनी भावनाएं दिखाते हैं और अपनी बहुओं के साथ प्यार से पेश आते हैं.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'वह उसका दर्द महसूस कर सकते हैं.' वहीं, एक यूजर ने लिखा, 'अंबानी जी का दिल कितना सॉफ्ट है और नेचर कितना अच्छा है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बहुओं से बहुत प्यार करता है अंबानी परिवार
बता दें कि अंबानी फैमिली अपनी बहुओं के साथ बहुत ही क्लोज बॉन्ड शेयर करती है. नीता अंबानी और मुकेश अंबानी दोनों ही हर इवेंट और मौके पर अपनी बहुओं को आगे रखते हैं. इससे पहले बारात आने पर भी मुकेश अंबानी खुद बहू राधिका मर्चेंट का हाथ पकड़कर उन्हें बारात में सबके साथ नाचने के लिए लेकर आए थे. यूजर्स को मुकेश अंबानी का वो वीडियो भी खूब पसंद आया था.

Trending news