Animal Movie Sequel: एनिमल फिल्म ने रिलीज होते ही धमाका कर दिया है. फिल्म की रिलीज को 12 दिन हो चुके हैं और 12वें दिन भी कमाई का सिलसिला जारी रहा. वहीं जब से एनिमल (Animal) रिलीज हुई है तब से इसके सीक्वल एनिमल पार्क (Animal Park) को लेकर खूब शोर मचा है. कहा जा रहा है कि फिल्म का सीक्वल आएगा जिसका टाइटल होगा एनिमल पार्क. वहीं अब इससे जुड़ी एक और खबर है वो ये कि फिल्म के अगले पार्ट में मालविका मोहनन की एंट्री हो सकती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कहा जा रहा है कि फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने हाल ही में एक पार्टी में मालविका मोहनन से कैजुअल मुलाकात की. लेकिन इस दौरान वो उनसे काफी इम्प्रेस हुए जिसके बाद से ही अटकलें लगाई जा रही हैं कि फिल्म मे रणबीर कपूर के अपोजिट इस बार मालविका मोहनन को कास्ट किया जा सकता है. हालांकि इसे लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है. 


कौन हैं मालविका मोहनन
अगर आप इनके बारे में ज्यादा नहीं जानते तो आपको बता दें कि मालविका एक इंडियन एक्ट्रेस हैं. जो मलयालम और तमिल फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा वो बॉलीवुड मूवी बियॉन्ड द क्लाउड्स में दिखीं जिसमे उनका अभिनय सभी को खूब पसंद आया. 



फिलहाल दूसरे प्रोजेक्ट्स को टाइम देंगे रणबीर कपूर
रणबीर कपूर हाल ही में एनिमल से फ्री हुए हैं और अब छोटे से ब्रेक पर हैं जिसके बाद अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स को पूरा करेंगे. खबर है कि जल्द ही वो रामायण की शूटिंग शुरू करने वाले हैं लेकिन उससे पहले अपना सारा समय परिवार के साथ स्पेंड कर रहे हैं. नितेश तिवारी की रामायण में रणबीर राम का रोल निभाएंगे. खबर है कि इस किरदार के लिए रणबीर ने नॉन वेज खाना और एल्कोहल को भी छोड़ दिया है. जल्द ही वो इसकी शूटिंग करने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सीता का किरदार साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी निभाएंगीं.