Low Budget Hit Film: साउथ की फिल्मों का क्रेज दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. यहां तक कि साउथ की कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा धमाल मचाया कि कलेक्शन के मामले में बॉलीवुड को भी कई बार मात दे चुकी है. यहां तक कि साउथ की कई हिट फिल्मों का हिंदी सिनेमाजगत में रीमेक भी बना और करोड़ों कमाए. आज हम ऐसी की एक फिल्म की बात करेंगे जिसने कलेक्शन के मामले में नया रिकॉर्ड बनाया. इस फिल्म का बजट तो महज 5 करोड़ था लेकिन रिलीज होते ही बाकी फिल्मों को धूल चटा दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उमड़ी सिनेमाघर में लोगों की भीड़
ये फिल्म कोई और नहीं बल्कि साउथ की मलयालम फिल्म 'दृश्यम' (Drishyam) है. सबसे पहले ये फिल्म साउथ में बनी जिसने बॉक्स ऑफिस को मालामाल कर दिया. इसके बाद हिंदी में अजय देवगन को बतौर लीड एक्टर इस फिल्म में कास्ट किया गया तो भी सारे रिकॉर्ड ब्रेक कर दिए. यहां तक कि थियेटर के बाहर दर्शकों की भीड़ उमड़ पड़ी. 


 



 


मलयालम फिल्म ने किया जबरदस्त कलेक्शन
आज कल किसी भी फिल्म का 100 और 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाना आसान होता है. लेकिन साल 2013 में ये थोड़ा मुश्किल था. उस वक्त मलयालम फिल्म 'दृश्यम' (Drishyam) ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन करके सभी को चौंका दिया था. इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ और दुनियाभर में 75 करोड़ का कलेक्शन किया था. जबकि इसका बजट महज 5 करोड़ था.


 



 


बना रीमेक
साउथ की इस फिल्म का हिंदी में रीमेक बनाया गया. जिससे कि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन करके सभी को चौंका दिया. इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgan) के अलावा श्रेया शरण और तब्बू अहम भूमिका में थीं. फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया. ये फिल्म आज भी लोगों को पसंद है और उसे बार-बार टीवी पर उतने ही क्रेज के साथ देखते हैं.