Sigham Again Trailer Launch: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की मचअवेटेड फिल्म 'सिंघम अगेन' का ट्रेलर लॉन्च हो गया. जबरदस्त एक्शन और उड़ती हुई गाड़ियों ने फैंस का एक्साइटमेंट हाई लेवल पर पहुंचा दिया है. इस मौके पर फिल्म की पूरी स्टारकास्ट पहुंचीं, हालांकि न्यूली मॉम दीपिका पादुकोण की जगह न्यूली डैड रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इवेंट में दिखे. एक्टर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि ये उनकी बेबी सिंबा का डेब्यू है. क्योंकि जिस वक्त फिल्म की शूटिंग हो रही थी दीपिका प्रेग्नेंट थीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेरी ड्यूटी नाइट को है
रणवीर ने इस मौके पर काफी खुश नजर आए. एक्टर ने कहा कि 'दीपिका तो यहां पर आ नहीं पाई क्योंकि वो बेबी के साथ थोड़ा बिजी है. मेरी ड्यूटी नाइट को है तो मैं आ गया. इतने सारे स्टार्स है इस मूवी में तो मैं आपको ये भी बता दूं कि ये मेरी बेबी का डेब्यू है. बेबी सिंबा का क्योंकि दीपिका शूटिंग के टाइम पर प्रेग्नेंट थीं. तो लेडी सिंघम, सिंबा और बेबी सिंबा की तरफ से आप सभी को एडवांस में हैप्पी दीवाली. अपने परिवार के साथ दीवाली मनाइए. बस आपकी दुआ चाहिए.' 


 



 


इस दिवाली बॉक्स ऑफिस पर होगा बड़ा धमाका, आपस में टकराएंगे 'सिंघम' और 'रूह बाबा'; फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट


 



 


 


जारी हुआ अजय देवगन की फिल्म का दमदार ट्रेलर, एक्शन से भरपूर है 4 मिनट का ये वीडियो; फैंस बोले- ब्लॉकबस्टर


दीपिका का पोस्टर देख इमोशनल हुए रणवीर
ट्रेलर लॉन्च के दौरान रणवीर सिंह ब्लैक जींस, टी-शर्ट और उसी कलर की जैकेट पहने दिखे. इस दौरान एक्टर जैसे ही रेड कार्पेट पर आए तो दीपिका को पोस्टर में देखकर इमोशनल हो गए. रणवीर ने दीपिका (Deepika Padukone) के पोस्टर की बलाइयां ली और खूब प्यार किया. रणवीर का बीवी दीपिका को पोस्टर को देखकर इतना इमोशनल हो गए कि वीडियो मिनटों में वायरल हो गया. इस दौरान पैप्स ने भी रणवीर सिंह से पापा बनने की खुशी में मिठाई मांगी. एक्टर ने भी उनसे मीठा खिलाने का वादा किया. आपको बता दें, 'सिंघम अगेन' फिल्म 1 नवंबर को रिलीज हो रही है. ये मस्टीस्टारर फिल्म है. इसे रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है.


 


 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.