Mohanlal Quits AMMA: हेमा कमेटी की रिपोर्ट ने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में तूफान ला दिया है. इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद कई यौन शोषण की कहानियां सामने आईं. जिसके बाद खूब बवाल मचा. अब इस रिपोर्ट के आने के बाद मलयालम मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन के प्रेसिडेंट सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal) ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. मोहनलाल के अलावा उनकी 17 सदस्यीय समिति ने भी अपनी नैतिक जिम्मेदारी का हवाला जेते हुए पद को छोड़ दिया. इस बात की जानकारी एक ट्वीट से मिली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दो महीने के अंदर बुलाई जाएगी बैठक
एसोसिएशन के बयान में कहा गया है कि मौजूदा प्रशासनिक पैनल ने आरोपों की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा दे दिया. ये फैसला इसलिए भी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है क्योंकि हेमा कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद ये फैसला लिया गया. एसोसिएशन के बयान में ये भी कहा गया है कि बैठक बुलाकर 2 महीने के अंदर प्रशासनिक पैनल का चुनाव किया जाएगा. इसके साथ ही आलोचना करने और उन्हें सही करने के लिए लोगों का शुक्रिया भी किया.


 



मर्दों के इनयरवियर का शूट कर फंसी बुरी, विवादों से गहराया नाता तो तोड़ा कनेक्शन, छोटे कपड़े छोड़ बनीं धार्मिक गुरु और दे रहीं लोगों को सीख


 


एमा के महासचिव पर भी लग चुका आरोप
कुछ दिन पहले ही एमा के महासचिव और मलयालम एक्टर सिद्दीकी पर भी मलयाली एक्ट्रेस ने दुष्कर्म करने का गंभीर आरोप लगाया था. जब बात आगे बढ़ी तो सिद्दीकी ने अपने पोस्ट से इस्तीफा दिया. बीते कई दिनों से मलयाली एक्ट्रेस डायरेक्टर्स और एक्टर्स पर यौन शोषण के साथ-साथ फीस को लेकर भी काफी आरोप लग रहे हैं. लेकिन इन आरोपों पर अभी तक सुपरस्टार मोहनलाल ने कुछ भी नहीं कहा है. जिसके बाद पृथ्वी सुकुमारन और नानी ने रिएक्ट किया और एमा की जमकर आलोचना भी की थी.


 



दिमाग और कलेजा हिलाकर रख देंगी ये 7 वेब सीरीज और फिल्में, बस चिपकर बैठ जाओ सीट से और निपटा डालो नॉन स्टॉप


मीनू मुनीर ने भी लगाए आरोप
वहीं कुछ दिन पहले मीनू मुनीर ने भी चार लोगों के ऊपर गंभीर आरोप लगाए थे. मीनू ने फेसबुक पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा था और कहा था कि मुकेश, मनियानिपिला राजू, इदावेला बाबू और जयसूर्या ने शारीरिक और मौखिक रूप से दुर्व्यवहार किया था. मीनू का ये पोस्ट खूब चर्चा में रहा.