Advertisement
trendingPhotos2402920
photoDetails1hindi

दिमाग और कलेजा हिलाकर रख देंगी ये 7 वेब सीरीज और फिल्में, बस चिपककर बैठ जाओ सीट से और निपटा डालो नॉन स्टॉप

Upcoming OTT Release This Week: अगर आप ओटीटी पर कुछ नया और धमाकेदार देखना चाहते हैं और ढूंढकर थक चुके हैं तो ओटीटी पर रिलीज होने वाली ये वेब सीरीज और फिल्म्स आप एक बार जरूर देखें. ये सीरीज आपके इस महीने के आखिरी हफ्ते में रिलीज हो रही है जिसमें आपको ना केवल सस्पेंस और थ्रिल मिलेगा बल्कि भारत के सबसे लंबे हाईजैक की कहानी भी आपको देखने को मिलेगी. 

1/8

तो चलिए आपको बताते हैं कि ओटीटी पर कब और कहां पर आप नई वेब सीरीज और फिल्में देख सकते हैं.

आईसी 814: कंधार हाईजैक कहां देखें

2/8
आईसी 814: कंधार हाईजैक कहां देखें

अगर आप कुछ अलग और दिलचस्प देखना चाहते हैं तो आपके लिए आईसी 814: कंधार हाईजैक बेस्ट हो सकती है. इस सीरीज में विजय वर्मा लीड रोल में हैं. इन्होंने पायलट कैप्टन शरण देव का रोल निभाया है इस वेब सीरीज में विजय वर्मा के अलावा नसीरुद्दीन शाह, दीया मिर्जा और पकंज कपूर हैं. ये सीरीज 29 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

इंट्रोगेशन कहां देखें

3/8
इंट्रोगेशन कहां देखें

अगर आप मर्डर मिस्ट्री की तलाश कर रहे तो आपके लिए इंट्रोगेशन वेब सीरीज एक दम परफेक्ट है. इस सीरीज की कहानी कुछ ऐसी है कि एक रिटायर जज की रहस्यमयी तरीके से मौत हो जाती है. पुलिस इस जज के चार करीबियों से पूछताछ करती है. जैसे-जैसे परतें खुलने लगती हैं तो कहानी में एक नया मोड़ आने लगता है. इस सीरीज को आप 30 अगस्त से ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर देख सकते हैं.

 

बडी कहां देखें

4/8
बडी कहां देखें

क्रूरता क्या होती है उसके  लिए आपको ये सीरीज देखनी चाहिए. ये सीरीज 'बडी' है. जिसमें दिखाया गया है कि हवाई यातायात नियंत्रण अधिकारी पल्लवी का एक्सीडेंट हो जाता है.डॉक्टर्स पल्लवी को बचाने के बजाय उसके शरीर के अंगों को निकालकर बेच देते हैं. पल्लवी कोमा में चली जाती है. इसके बाद उसकी आत्मा निकलकर एक टेडी बियर में चली जाती है. ये आत्मा वाला टेडी आदित्य नाम के लड़के के घर पहुंचता है. इसके बाद आदित्य और पल्लवी की कहानी में क्या होता है उसके लिए आपको ये बडी जरूर देखनी चाहिए. इस फिल्म को आप 30 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

कैडेट्स कहां देखें

5/8
कैडेट्स कहां देखें

1998 में कारगिल युद्ध से पहले की कहानी को वेब सीरीज 'कैडेट्स' में दिखाया गया है.  इसे आप 30 अगस्त से जियो सिनेमा पर देख सकते हैं. इसकी कहानी चार युवाओं की है जो सशस्त्र बल एकेडमी में एडमिनश लेते हैं. 

मुर्शिद कहां देखें

6/8
मुर्शिद कहां देखें

'शेखर होम्स' के बाद के के मेनन की वेब सीरीज 'मुर्शिद' वेब सीरीज भी जल्द ओटीटी पर दस्तक देने वाली है. इस गैंगस्टर पर बेस्ड वेब सीरीज में केके ने पठान का रोल प्ले किया है. इसे आप 30 अगस्त से ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर देख सकते हैं.

द रिंग्स ऑफ पावर कहां देखें

7/8
द रिंग्स ऑफ पावर कहां देखें

'द रिंग्स ऑफ पावर' का दूसरा सीजन जल्द रिलीज होने वाला है. इस सीरीज में एक बार फिर से विले सौरेन का आतंक दिखाया गया है. इस सीरीज को आप 29 अगस्त से ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

 

ओनली मर्डर्स इन द बिल्डिंग 4 कहां देखें

8/8
ओनली मर्डर्स इन द बिल्डिंग 4 कहां देखें

अगर आप दोस्ती पर बेस्ड किसी वेब सीरीज को देखना चाहते हैं तो आप आज से ही से डिज्नी प्लस हॉटस्टार खोलकर बैठ जाइए. 27 अगस्त से ये सीरीज रिलीज हो गई है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़