Kafas Release Date: मोना सिंह और शरमन जोशी की मचअवेटेड वेब सीरीज 'कफस' (Kafas) की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. ये सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज इसी महीने 23 जून को रिलीज हो रही है. इस वेब सीरीज का टीजर पहले ही रिलीज हो चुका है जिसमें मोना और शरमन जोशी (Sharman Joshi) डर के साए में जी रहे हैं और सीने में एक गहरा राज दफन किया है. लेकिन वो चुप इसलिए है क्योंकि उन्होंने चुप रहने के पैसे लिए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



 


यहां पर होगी स्ट्रीम
आंखों में डर, मुंह पर टेप और सीने में गहरा राज लेकर मोना सिंह (Mona Singh) और शरमन जोशी (Sharmab Joshi Web Series) हर पर डर के साए में बिता रहे हैं. वो कहना तो बहुत कुछ चाहते हैं लेकिन ना कहने के लिए उन्होंने मोटी रकम ली है. इसी दमदार टीजर के साथ मोना सिंह ने इंस्टाग्राम पर इस वेब सीरीज की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. कैप्शन में लिखा- 'हमारी चुप्पी को खरीद लिया है लेकिन सवाल ये उठता है कि क्यों? कफस 23 जून से सोनी लिव पर.'


 



 


जबरदस्त है टीजर
कुछ दिन पहले ही मोना सिंह और शरमन जोशी (Sharman Joshi) ने 'कफस' वेब सीरीज का टीजर रिलीज किया था. इस चंद सेकेंड के टीजर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा था- 'मुझे चुप रहने के पैसे दिए गए हैं. मैं आपको कुछ बताना चाहती हूं...पर सॉरी...मैंने चुप रहने के पैसे लिए हैं.' मोना और (Mona Songh) शरमन ने जैसे ही 'कफस' वेब सीरीज के इस वीडियो को शेयर किया तो फैंस उनकी इस अपकमिंग वेब सीरीज को देखने के लिए बेताब हो गए. आपको बता दें, मोना सिंह आखिरी बार Pushpa Impossible टीवी सीरियल में नजर आई थीं. मोना को पहचान 'जस्सी जैसा कोई नहीं' सीरियल से मिली थी. इस सीरियल में मोना का लुक काफी बदला हुआ था.