Mouni Roy Struggle & Career: फेम पाने के बाद सितारों की लाइफ बहुत लग्जरी हो जाती है. बड़े-बड़े घर, महंगी गाड़ी और लग्जरी लाइफस्टाइल का आनंद लेने वाले सितारों के पीछे दिन रात की मेहनत भी होती है. एक समय पर मौनी रॉय को भी कोई नहीं जानता था. वो बैकग्राउंड डांसर की तरह काम करती थी. मगर अपनी मेहनत से मौनी से फर्श से अर्श तक का सफर तय किया. आज फैंस की उनके लिए दीवानगी देखने लायक है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घर से भागी थीं मौनी 


सपनों की दुनिया में एंट्री लेने के लिए मौनी एक समय पर अपने घर के भागी थीं. उन्होंने अपने पिता के खिलाफ जाने का फैसला लिया. इंडस्ट्री में काम के लिए दर-दर भटकने के बाद मौनी ने बैकग्राउंड डांसर की तरह काम करा. एक्ट्रेस ने अभिषेक बच्चन और भूमिका चावला की फिल्म 'रन' के एक गाने में डांस किया था. 



इस शो से किया टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू 


मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ शो से की. इस शो में उन्होंने कृष्णा तुलसी का रोल निभाया. मौनी को एक मौका मिला और उन्होंने साबित कर दिया कि वो एक कमाल की अदाकारा हैं. 



मौनी रॉय के शो की लिस्ट 


‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के अलावा मौनी ने जरा नच के दिखा, कस्तूरी, पति पत्नी और वो, कोई है, देवों के देव महादेव, जुनून: ऐसी नफ़रत तो कैसा इश्क और झलक दिखला जा जैसे शो में काम किया है. नागिन शो में काम करने के बाद मौनी को एक अलग लेवल की पॉपुलैरिटी मिली थी. 


कितनी फिस लेती हैं मौनी रॉय 


आज मौनी रॉय की टीवी की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्हें हर कोई जानता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो मौनी रॉय एक शो में काम करने के 30 से 40 लाख रुपये चार्ज करती हैं. वहीं, लाइफस्टाइल एशिया जैसी रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी नेटवर्थ लगभग 40 करोड़ रुपये है.