Singh Rajput Manager Disha Salian Death Case: मुंबई पुलिस की खास जांच टीम ने गुरुवार को बीजेपी विधायक नितेश राणे से दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-मैनेजर दिशा सालियान की मौत से जुड़ी कोई भी  जानकारी साझा करने के लिए कहा. दिशा सालियान मुंबई के मलाड इलाके में जिस बिल्डिंग में रहती थीं, 8 जून, 2020 को उसी बिल्डिंग के परिसर में मृत पाई गई थीं. इस बात की जानकारी SIT की एक अधिकारी ने दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

SIT के अधिकारी ने बताया कि एसआईटी ने राणे को मालवानी पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक चिमाजी अधवे के जरिए पत्र भेजा है, जो इस पूरे मामले की जांच कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि राणे को जांच अधिकारी (आईओ) के सामने उपस्थित रहने को कहा गया है, जिससे अगर दिशा सालियान की मौत के बारे में कोई जानकारी है तो उसे साझा किया जा सके. अधिकारी ने भेजे गए पत्र का हवाला देते हुए बताया, 'राणे अपने समय पर आ सकते हैं'.



आगे बढ़ी दिशा सालियान केस की जांच


उन्होंने आगे बताया, 'और किसी भी तरह की असुविधा से बचने के लिए उन्हें मालवानी पुलिस स्टेशन जाने से पहले अधव को फोन करने के लिए कहा गया है'. पुलिस के मुताबिक 28 साल की दिशा सालियान ने मलाड में एक ऊंची इमारत से कथित रूप से छलांग लगाकर अपनी जान दी थी. पिछले साल दिसंबर में इस मामले की जांच के लिए SIT टीम बनाई गई थी. दिशा की मौत के कुछ दिन बाद सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 को अपने घर में मृत मिले थे.  


राजेश खन्ना से संजय दत्त के साथ अंबानी खानदान की 'छोटी बहू' ने किया काम, दी कई हिट फिल्में; ये 5 मूवी तो जरूर देखें


बीजेपी विधायक ने मीडिया से क्या कहा 


दिशा सालियान मामले पर मीडिया से बात करते हुए बीजेपी विधायक नितेश राणे ने कहा, 'मैं कहता रहा हूं कि सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान मामला एक हत्या का मामला था. हत्या को छिपाने की साजिश की गई थी. एमवीए सरकार थी, उद्धव ठाकरे सीएम थे; आदित्य ठाकरे का नाम संदिग्ध था, अगर उन्होंने कुछ नहीं किया है, तो उन्हें 8 जून (मौत वाले दिन) को अपने टावर लोकेशन का खुलासा करना चाहिए. हमें लगता है कि वो मौके पर ही था. सीसीटीवी फुटेज क्यों डिलीट की गई?'.