'बिग बॉस 17' के विनर और स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को लेकर शुक्रवार को सामने आया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है. वह अस्पताल में भर्ती हैं. ये देख फैंस भी चिंता में आ गए. अब मुनव्वर फारूकी ने खुद सामने आकर अपने बारे में डिटेल दी है. चलिए बताते हैं अब उनकी तबीयत कैसी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

24 मई को कॉमेडियन के करीबी दोस्त नितिन मेंघानी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की और लिखा, 'मेरे भाई मुनव्वर फारूकी जल्द ठीक हो जाओ.' इसी फोटो के वायरल होने के बाद मुनव्वर के फैंस चिंता में आ गए और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करने लगे.


मुनव्वर फारूकी ने दिया हेल्थ अपडेट
मुनव्वर फारुकी ने अब खुद सामने आकर इस बारे में बताया है. कॉमेडियन ने अस्पताल से फोटो शेयर कर ये कंफर्म किया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है. इस वजह से उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. कॉमेडियन इस तस्वीर में मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं. साथ ही उन्होंने अपने फैंस का शुक्रिया किया जो कल से चिंता में थे और सलामती की दुआ कर रहे थे.



मुनव्वर फारूकी की तबीयत बिगड़ी, करीबी दोस्त ने शेयर की अस्पताल से तस्वीर तो चिंता में आ गए फैंस


अभी भी अस्पताल में हैं
मुनव्वर फारूकी ने जो फोटो शेयर की है, उससे साफ हुआ है कि उनकी तबीयत अभी भी पूरी तरह से ठीक नहीं है. इसी वजह से अभी भी उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज नहीं किया गया है. इस फोटो को देख फैंस तुरंत रिएक्ट करने लगे हैं. सभी उनके जल्द ठीक होने की कामना करने लगे.