Naseeruddin Shah News: किसी भी एक्टर का सपना होता है फिल्मफेयर अवॉर्ड की ट्रॉफी जीतना. लेकिन हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता नसीरूद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) इसे लेकर एक अलग ही राय रखते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में इन्हीं अवॉर्ड्स को लेकर जो खुलासा किया वो वाकई हैरान करने वाला है. नसीरूद्दीन शाह के मुताबिक उनकी नजर में इन अवॉर्ड्स की कोई वैल्यू नहीं और यही वजह है कि अब उन्होंने इन ट्रॉफी का इस्तेमाल अपने वॉशरूम के हैंडल के तौर पर किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नसीरूद्दीन शाह ने बताई इन अवॉर्ड्स की हकीकत
अभिनेता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में जो कुछ कहा उसे सुनकर लोग काफी हैरान हैं. उन्होंने बताया कि किस तरह वो भी उन अवॉर्ड्स को पाकर काफी खुश थे. धीरे-धीरे उन्हें घर में इन ट्रॉफीज का ढेर लग गया लेकिन उन्हें जल्द ही ये बात भी समझ आ गई कि ये सम्मान उन्हें उनकी योग्यता के लिए नहीं मिल रहे हैं बल्कि लॉबिंग के कारण मिल रहे हैं और जब ये बात उन्हें समझ आई तो उन्होंने इससे दूरी बनानी शुरू कर दी. अब उन्हें इन अवॉर्ड्स के मिलने पर गर्व भी महसूस नहीं होता.


बना डाले दरवाजों के हैंडल
वहीं जब ये सब अवॉर्ड नसीरूद्दीन शाह को बोझ लगने लगे तो उन्होंने अपने फार्महाउस में इससे दरवाजों के हैंडल बनवा डाले. खासतौर से वॉशरूम के. पहले भी इस तरह की खबरें सामने आई थीं लेकिन अब खुद अभिनेता ने इसे कुबूल कर लिया है. हालांकि इससे इतर नसीरूद्दीन शाह ने पद्मश्री और पद्मभूषण को लेकर भी बात की और बताया कि उस सम्मान को पाकर वो खुश थे. लेकिन अब बाकी दूसर अवॉर्ड्स को वो बर्दाश्त नहीं कर सकते. आपको बता दें कि नसीरूद्दीन शाह ने अपने करियर में कई जबरदस्त फिल्में कीं और यादगार रोल निभाए. आज भी उन्हें हिंदी सिनेमा का नायाब हीरा माना जाता है. जिनकी अदाकारी के चर्चे दूर दूर तक होते हैं.