Natasa Stankovic and Hardik Pandya: क्रिकेटर हार्दिक पंड्या से सेपरेशन की अफवाहों के बीच नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हो गई हैं. सर्बियन मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) हर दिन ही अपनी नई-नई फोटोज और पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं, लेकिन उनमें से एक भी हार्दिक पंड्या के साथ नहीं है. हाल में एक बार फिर नताशा ने एक नया क्रिप्टिक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह मोरल, रिस्पेक्ट और इंटेलिजेंस की तरफ इशारा कर रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नताशा स्टेनकोविक का नया क्रिप्टिक पोस्ट वायरल


नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic Instagram) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की है. नताशा के पोस्ट में लिखा है- इतनी सारी चीजें स्टाइल में वापिस आने के साथ, मैं तक तक इंतजार नहीं कर सकती जब तक कि मोरल, रिस्पेक्ट और इंटेलिजेंस फिर से एक ट्रेंड ना बन जाए. इस क्रिप्टिक पोस्ट के बाद नताशा ने अपने बेटे के साथ एक वीडियो क्लिप शेयर किया है, जिसमें दोनों पौधे लगाते नजर आ रहे हैं.  



नताशा ने ग्लैमरस फोटोज भी कीं शेयर


नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic Photos) ने क्रिप्टिक पोस्ट के साथ-साथ अपनी ग्लैमरस फोटोज भी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. नई फोटोज में नताशा स्टेनकोविक ब्लैक और गोल्ड स्टाइलिश आउटफिट पहन कैमरा के लिए ग्लैमरस पोज देती नजर आ रही हैं. नताशा स्टेनकोविक की लेटेस्ट फोटोज आग की तरह इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.  



क्या अटक गई है रोहित शेट्टी की Singham Again? अजय देवगन ने अपडेट देते हुए कहा- 'बहुत बार जल्दी-जल्दी में...' 


नताशा-हार्दिक ने दो बार की थी शादी


भले ही आज नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या (Natasa and Hardik News) के तलाक और सेपरेशन की खबरें तेज हो रखी हैं. लेकिन बता दें, दोनों ने एक नहीं बल्कि दो बार शादी की थी. जी हां...नताशा और हार्दिक ने कोविड लॉकडाउन के दौरान 31 मई 2020 को शादी की थी. इसके बाद कपल ने फरवरी 2023 में हिंदू और क्रिश्चियन दो रीति-रिवाजों के साथ धूमधाम के साथ उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. 


जहीर इकबाल से शादी की खबरों के बीच Sonakshi Sinha ने शेयर किया पहला पोस्ट, मिनटों में वायरल