Natasa Stankovi-Hardik Pandya News: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और सर्बियन मॉडल-एक्टेस नताशा स्टेनकोविक के तलाक की अफवाहें कई दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. लेकिन अभी तक नताशा (Natasa Stankovic) या हार्दिक की तरफ से अफवाहों पर किसी तरह का रिएक्शन नहीं सामने आया है. इन्हीं सब के बीच नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर रोज नई-नई फोटोज और वीडियो शेयर कर रही हैं. हाल में भी नताशा स्टेनकोविक ने लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं और साथ ही एक क्रिप्टिक कैप्शन भी लिख डाला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नताशा स्टेनकोविक का नया पोस्ट वायरल 


नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो फोटोज का एक पोस्ट शेयर किया है. फोटोज में नताशा, पिंक कलर की स्किन फिटिंग ड्रेस में अपने स्टाइल का जलवा दिखाती नजर आ रही हैं. पिंक कलर के आउटफिट के साथ नताशा ने गले में मल्टीकलर का स्कार्फ बांधा है, साथ ही उन्होंने सिर पर ब्राउन कलर की हैट और आंखों पर स्टाइलिश चश्मा कैरी किया है. नताशा ने फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा- 'यह जानने में इतनी शांति है कि आप वो नहीं भूलेंगे जो आपके लिए है.'   



क्या Shraddha Kapoor ने राहुल मोदी संग किया रिलेशनशिप ऑफिशियल, क्यूट सेल्फी शेयर कर लिखा- 'दिल रख ले...' 


नताशा स्टेनकोविक कर रहीं बेटे के साथ टाइम स्पेंड


हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya News) से अलग होने की खबरों के बीच भले ही नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic Photos) खूब सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं, लेकिन उन्होंने बीते एक लंबे समय से हार्दिक पंड्या संग कोई तस्वीर या वीडियो नहीं शेयर किया है. इन दिनों नताशा स्टेनकोविक अपने बेटे अगस्तय संग तस्वीरें-वीडियो शेयर करती हैं, या फिर अपनी. बता दें, नताशा और हार्दिक पंड्या की शादी साल 2020 में हुई थी. फिर कपल ने 2023 में धूम-धाम के साथ उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. 


Tripti Dimri पर छाया वेकेशन का खुमार, समंदर किनारे दिए इतने तगड़े पोज; मिनटों में वायरल हुईं 'भाभी 2' की PHOTOS