नई दिल्ली: बॉलीवुड सीनियर की एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने फिल्म 'बधाई हो' से धमाकेदार वापसी की है. फिल्म के बाद से नीना सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. इतना ही नहीं नीना की फोटोज और वीडियोज को उनके फैंस भी खूब पसंद करते हैं. नीना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इती हॉट और ग्लैमरस फोटो क्यों शेयर करती हैं. बता दें कि साल 2017 में नीना गुप्ता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया जिसने इंडस्ट्री में खलबली मचा दी थी. इस पोस्ट के बाद नीना की झोली में कई बड़े प्रोजेक्ट्स की फिल्में आ गिरी हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नीना गुप्ता ने हाल में बताया कि सोशल मीडिया अकाउंट पर वो अपनी हॉट फोटोज इसलिए डालती हैं क्योंकि उन फोटोज पर फैंस खूब कमेंट करते हैं. नीना का इंस्टाग्राम अकाउंट के ग्लैमरस फोटोज से भरा हुआ है. 


60 साल की हुईं नीना गुप्ता, एक सोशल मीडिया पोस्ट ने मचा दी थी फिल्म इंडस्ट्री में खलबली



बता दें कि फिल्मों में वापसी के बाद नीना ने कहा था कि जब मैं दिल्ली से मुंबई में एक एक्ट्रेस बनने आई तो यहां सिर्फ फिल्में थीं और टीवी नहीं था. फिल्मों में काम करना सभी कलाकारों की चाहत  होती है. जब फिल्मों में मुझे भूमिकाएं नहीं मिलीं तो मैंने टीवी में काम किया और यहां मुझे हर तरह की भूमिकाएं निभाने का अवसर मिला. टीवी ने मुझे दौलत, शोहरत व नाम दिया. बता दें कि नीना फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' के अलावा कंगना रनौत की 'पंगा' और अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में भी नजर आएंगी.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें